बॉलीवुड गलियारा
समाचार

पेनेलोप क्रूज़ इन द इममेंसिटी, ट्रेलर इज़ आउट

पेनेलोप क्रूज़ इन द इममेंसिटी, ट्रेलर इज़ आउट

पाथे ने इटालियन ड्रामा ल’इमेंसिटा का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ किया, जो रोम में सेट किया गया एक गन्दा घरेलू ड्रामा है, कहानी एक पति और पत्नी की है, जो अब साथ नहीं हैं लेकिन फिर भी साथ रहते हैं, पर ध्यान केंद्रित करते हुए उनके तीन छोटे बच्चे 70 के दशक के इस इटली में बड़े हो रहे हैं।

इमानुएल क्रियलिस द्वारा अभिनीत, फिल्म में पेनेलोप क्रूज़, विन्सेन्ज़ो अमाटो, लुआना गिउलिआनी, पैट्रीज़ियो फ़्रैंकियोनी और मारिया चियारा गोरेट्टी हैं।

क्लारा और फेलिस (पेनेलोप क्रूज़ और विन्सेन्ज़ो अमेटो) अभी एक नए अपार्टमेंट में चले गए हैं। उनकी शादी हो चुकी है: वे अब एक-दूसरे से प्यार नहीं करते लेकिन टूट नहीं सकते। केवल उनके बच्चे, जिन पर क्लारा अपनी आज़ादी की सारी इच्छाएँ उंडेलती है, उन्हें साथ रखते हैं।

Must Read वेब सीरीज पिचर्स के दूसरे सीजन में नजर आएंगी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा

एड्रियाना, उनकी सबसे बड़ी, अभी 12 साल की हुई है और क्लारा के मूड और उसके माता-पिता के बीच बढ़ते तनाव की सबसे चौकस गवाह है। एड्रियाना अपने नाम और पहचान को अस्वीकार करती है और सभी को विश्वास दिलाना चाहती है कि वह एक लड़का है। उसकी जिद पहले से ही नाजुक पारिवारिक संतुलन को टूटने की स्थिति में ले आती है।

पटकथा Emanuele Crialese, Francesca Manieri और Vittorio Moroni द्वारा लिखी गई है। वेनिस फिल्म फेस्टिवल प्रीमियर के बाद, फिल्म को जनवरी 2023 में रिलीज़ के लिए रखा गया है।

Related posts