बॉलीवुड गलियारा
समाचार

पार्टी एंथम वाई रे हुआ वायरल, करतब। यो यो हनी सिंह और लूलिया वंतूर

पार्टी एंथम वाई रे हुआ वायरल, करतब। यो यो हनी सिंह और लूलिया वंतूर

उर्मिला मातोंडकर के प्रतिष्ठित गीत याई रे में ईडीएम स्वाद जोड़ते हुए, रैपर और गायक यो यो हनी सिंह और लूलिया वंतूर की उसी की प्रस्तुति, आउट और वायरल हो रही है। रिलीज होने के एक दिन के अंदर ही इस गाने को 11 मिलियन बार देखा जा चुका है।

पार्टी एंथम का शीर्षक ‘याई रे’ है, जिसमें अभिनेत्री और मॉडल लूलिया वंतूर हैं और यह फिल्म रंगीला – ‘याई रे’ के 90 के दशक के हिट ट्रैक का रीमिक्स है।

टिप्स फिल्म्स एंड म्यूजिक के आधिकारिक हैंडल ने सिंगल को सोशल मीडिया पर शेयर किया, कैप्शन पढ़ा, “याई रे याई रे जोर लगाके नाचो रे! #YaiRe अब बाहर @tipsofficial YouTube चैनल पर! @asliyoyo @IuliaVantur @kumartaurani #MihirGulati #RDMMedia #ARRahman #Mehboob #TheMustHaveHits #yoyo”

गाने को हनी सिंह ने लूलिया के साथ कंपोज, लिखा और गाया है, गाने में एक ईडीएम ट्विस्ट और एक उत्साहित धुन है जो आपको अपने पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देती है।

Must Read कार्तिक आर्यन ने कतर में किया फुटबॉल का फाइनल मैच एंजॉय, मेस्सी को कहा शहजादा

भव्य यूलिया वंतूर के उमस भरे लुक ने ट्रैक में अतिरिक्त जोश भर दिया है। वह बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं जिसने निस्संदेह हमारे स्क्रीन पर आग लगा दी है। उसके तेज स्वर गीत में एक आयाम जोड़ते हैं जो आपके सिर को काट देता है।

हाल ही में, ‘ब्लू आइज़’ गायक वर्तमान में अभिनेत्री-मॉडल टीना थडानी के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

टीना के साथ हनी की सार्वजनिक उपस्थिति 21 साल की शादी के बाद अपनी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार के साथ आधिकारिक रूप से अलग होने के तीन महीने बाद आई है।

Related posts