बॉलीवुड गलियारा
समाचार

ब्लॉकबस्टर ओटीटी फ्रेंचाइजी ‘ब्रीद’ के निर्देशक मयंक शर्मा अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं

ब्लॉकबस्टर ओटीटी फ्रेंचाइजी 'ब्रीद' के निर्देशक मयंक शर्मा अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं

‘ब्रीद’ फ़्रैंचाइज़ी की शानदार सफलता के बाद, निर्माता – मयंक शर्मा और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, मयंक के साथ अपने सहयोग का विस्तार कर रहे हैं और अब एक रोमांचक, एक्शन-ड्रामा के साथ उनके निर्देशन वाली फीचर फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। . स्क्रिप्टिंग अभी चल रही है और अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म के 2023 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ मयंक शर्मा के साथ अपने सहयोग के अगले कदम को लेकर उत्साहित विक्रम मल्होत्रा ​​कहते हैं, “अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट में, हम कहानीकारों को सशक्त बनाकर और उनकी दृष्टि का समर्थन करके सम्मोहक और मनोरंजक सामग्री बनाने के लिए खड़े हैं। जब से हमने 2016 में पहली बार ब्रीद पर काम करना शुरू किया तब से मयंक हमारे मित्र और सहयोगी रहे हैं और मैं हमारे सहयोग में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने मयंक को एक विश्व स्तरीय रचनाकार के रूप में बदलते देखा है और मैं इस बार फीचर फिल्म प्रारूप में एक और अनूठी, रोमांचक कहानी लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

Must Read मनोज बाजपेयी ने अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित कोर्ट ड्रामा की रैपिंग की

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने निर्देशन फीचर-फिल्म की शुरुआत करने पर, मयंक शर्मा कहते हैं, “पिछले 6 साल मेरे लिए आकर्षक रहे हैं क्योंकि हमने ब्रीद फ्रेंचाइजी को खरोंच से बनाया है और मैंने देश में स्ट्रीमिंग क्रांति के साथ सीखा और विकसित हुआ है। मैंने एक नए भारतीय दर्शकों को उभरते देखा है और ब्रीद ने मुझे इन विकसित स्वाद और वरीयताओं को पूरा करने का अवसर दिया। अब जब मैं अपनी पहली फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाल रहा हूं। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और विक्रम के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए मुझे खुशी हो रही है क्योंकि वे वास्तव में अपने क्रिएटर्स को अपनी दृष्टि देने के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच देने में विश्वास करते हैं। फिल्म एक एक्शन से भरपूर, थ्रिलर होगी और मुझे उम्मीद है कि एक बार फिर दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेगी।

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की 2023 लाइन-अप में सुपरस्टार सूर्या की 2डी एंटरटेनमेंट के साथ संयुक्त रूप से निर्मित समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ब्लॉकबस्टर, ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक, अनु मेनन की मर्डर-मिस्ट्री, विद्या बालन के नेतृत्व वाली नीयत, शिल्पा शेट्टी के साथ सुखी जैसी फिल्में शामिल हैं। लीड में, सफल हॉरर फिल्म छोरी की अगली कड़ी के साथ-साथ ‘द एंड’ जैसी सीरीज़, जो सुपरस्टार अक्षय कुमार की स्ट्रीमिंग डेब्यू और बेस्टसेलिंग ‘रीता फरेरा’ की किताबों पर आधारित एक मल्टी-सीजन क्राइम ड्रामा है।

मयंक जैसे एक युवा, विघटनकारी कहानीकार का समर्थन करना, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की अपने रचनाकारों और भागीदारों का समर्थन और पोषण करने की प्रतिबद्धता में एक और कदम है।

Related posts