बॉलीवुड गलियारा
Video समाचार

लव रंजन ने रणबीर और श्रद्धा स्टारर फिल्म के टाइटल ‘तू झूठी मैं मक्कार’ नाम से उठाया पर्दा

रणबीर और श्रद्धा स्टारर लव रंजन की फिल्म का है “तू झूठी मैं मक्कार” टाइटल

खत्म हुआ इंतजार क्योंकि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अलगी फिल्म के बेहद मजेदार टाइटल के साथ लव रंजन हाजिर हैं। लव रंजन ने हाल ही में अपनी फिल्म के शुरूआती लेटर्स जारी करते हुए सभी को फिल्म का पूरा नाम गेस करने के लिए कहा था। अब फाइनली फिल्म के नाम का खुलासा उन्होंने कर दिया है जोकि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ है और यह निश्चित रूप से एक विचित्र ट्विस्ट के साथ टाइटल की उनकी परंपरा पर खरा उतरता है। प्रीतम द्वारा म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स की तरफ इशारा करते हुए, टाइटल का खुलासा करने वाला यह वीडियो रणबीर और श्रद्धा के बीच मजेदार और फंकी केमिस्ट्री का परिचय देता है क्योंकि उन्होंने ट्रैक को अपनी आवाज दी हैं।

टाइटल वीडियो हमें श्रद्धा और रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए किरदारों ‘झूटी’ और ‘मक्कार’ के साथ फिल्म की शरारती दुनिया की एक झलक देता है। ऐसे में फिल्म के मजेदार टाइटल को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म न केवल दर्शकों के लिए बहुत सारी मस्ती लाने का वादा करती है, बल्कि 2023 में प्यार और रोमांस पर एक बिल्कुल फ्रेश टेक पेश करने वाली है।

पीकेपी, एसकेटीकेएस, डीडीपीडी के बाद अब टीजेएमएम से सभी को काफी उम्मीदें है और फिल्म के टाइटल को देखते हुए लगता है कि ये उन सभी उम्मीदों पर खरी उतरने वाली है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related posts