बॉलीवुड गलियारा
समाचार

फैन्स ने लाल सिंह चड्ढा के साथ किया लोहड़ी सेलिब्रेट, सोशल मीडिया पर नंबर वन पर ट्रेंड हुआ #Lohri With Laal

आज भारत में लोहड़ी का शुभ अवसर है। यह वह दिन है जब समुदाय एक साथ आता है और भांगड़ा की धुन पर नाचता है, किसानों द्वारा फसलों की कटाई की जाती है, और उसके पहले भाग को भगवान को प्रसादम या भोग के रूप में चढ़ाया जाता है। परिवार के सभी सदस्य बैठते हैं और एक-दूसरे के साथ कुछ खास समय बिताते हैं। इस बीच, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देखने की कई परिवार और दोस्तों ने अपने सदस्यों के साथ योजना बनाते हुए समय निकाल रहे हैं।

फाइनली, लाल सिंह चड्ढा, एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा जिसकी इकलौती विश अपने प्यार के साथ फिर से मिलना है, को अब अपने हक का प्यार मिल रहा है। आमिर खान स्टारर यह फिल्म धीरे-धीरे फॉर्म में आ रही है और दर्शक लाल सिंह चड्ढा को फिर से खोज रहे हैं। हाल में, लोग लोहड़ी के खास त्योहार को लाल के साथ मना रहे हैं और जिसकी तस्वीरें साझा करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #LohriwithLaal देखें:

एक यूजर ने लिखा, ‘लाल सिंह चड्ढा बहुत अच्छी फिल्म है लोहड़ी के दिन दोबारा इस फिल्म को देख रहे हैं #LohriWithLaal”

एक दूसरे यूजन ने लिखा, “इस लोहड़ी पर लाल को अपने प्रियजनों के साथ जरूर देखूंगा क्योंकि यह फिल्म वास्तव में अद्भुत और देखने लायक है #LohriWithLaal”

एक और ने लिखा “लाल सिंह चड्डा! देखो और खोर सेलिब्रेट करो! अपनी फैमिली के साथ….

LohriWithLaal”

वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘इस पीरियड के दौरान देखने के लिए वास्तव में एक मास्टरपीस और परफेक्ट फिल्म है।

LohriWithLaal”

दर्शक ओटीटी पर लाल सिंह चड्ढा को पसंद कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म पर खूब प्यार बरसाया है। आमिर खान ने बेहद बारीकी से दर्शकों के दिलों को छुआ है और हर एक के साथ गहराई से जुड़ने में कामयाब रहे हैं।

Related posts