बॉलीवुड गलियारा
समाचार

क्रांति ट्रेलर वायरल, दर्शन अभिनीत

क्रांति ट्रेलर वायरल, दर्शन अभिनीत

चुनौतीपूर्ण स्टार दर्शन थुगुदीपा अभिनीत क्रांति का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और रिलीज के एक दिन के साथ ही इसने 9.8 मिलियन हिट्स हासिल कर लिए हैं।

अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा करते हुए, दर्शन थुगुदीपा ने साझा किया, “मैं आपको एक छोटी सी कहानी सुनाता हूं…#Kranti ट्रेलर आउट नाउ #KrantiTrailer #Krantirevolutionfromjan26 #Learntofightalone #MediaHouseStudio #RachitaRam #VRavichandran @sumalathaamarnath @harimonium @shylaja_nag @beesusuresha”

क्रांति दर्शन की है निर्देशक वी हरिकृष्णा और निर्माता शैलजा नाग और बी सुरेश के साथ उनके पहले सहयोग, यजमान के बाद दूसरी फिल्म।

ट्रेलर में दर्शन को मुख्य भूमिका में क्रांति के रूप में पेश किया गया है, जो शिक्षा प्रणाली और विशेष रूप से सरकारी स्कूलों की वर्तमान स्थिति के बारे में बात करता है। फिल्म में दर्शन एक बिजनेसमैन की भूमिका में हैं, जो विदेश में रहता है और भारत आता है।

Must Read प्राइम वीडियो ने अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्ज़ी से जारी किया के के मेनन और राशि खन्ना का पहला लुक

फिल्म में रचिता राम, निमिका रत्नाकर, संयुक्ता हॉर्नड और वैनिधि जगदीश भी हैं। वह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

क्रांति दर्शन की 55वीं फिल्म है। वह वर्तमान में रॉकलाइन वेंकटेश द्वारा निर्मित निर्देशक तरुण सुधीर के साथ अपनी 56वीं फिल्म पर काम कर रहे हैं।

अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म में उन्हें अनुभवी अभिनेत्री मालाश्री और दिवंगत निर्माता कोटि रामू की बेटी राधाना राम के साथ जोड़ा गया है।

Related posts