बॉलीवुड गलियारा
समाचार

25 दिसंबर को कसीम हैदर कासिम का गाना स्नोफॉल आउट

25 दिसंबर को कसीम हैदर कासिम का गाना स्नोफॉल आउट

अभिनेता, निर्देशक और कास्टिंग निर्देशक दिनेश सोई एक नया एल्बम “स्नोफॉल” लेकर आ रहे हैं, जिसमें बहु-प्रतिभाशाली क़सीम हैदर क़सीम और आकर्षक पीहू चौहान, एक अभिनेत्री और एक शास्त्रीय नर्तक भी हैं।

सुंदर गीत का प्लेबैक मधुर उत्कर्ष सक्सेना ने दिया है। इसे डीएस क्रिएशंस द्वारा फिल्माया गया है, जिसकी स्थापना निर्देशक दिनेश सोई ने की है जो स्नोफॉल के भी निर्देशक हैं। गाने के बोल और म्यूजिक डीएस क्रिएशंस ने दिया है। गाने का निर्माण राजेश कुमार मोहंती ने किया है, जो डिजिटल रूप से बुल18नेटवर्क द्वारा संचालित है।

बहुप्रतीक्षित गीत 25 दिसंबर, 2022 को डीएस क्रिएशंस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। प्रशंसक वास्तव में स्नोफॉल सुनने के लिए उत्सुक हैं। हम गाने की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं।

Must Read मनीष पॉल सलमान खान के साथ बिग बॉस की सह-मेजबानी करेंगे

एक अभिनेता, लेखक और गायक, क़सीम हैदर क़सीम ने 2014 में डीडी राष्ट्रीय नाटक कहीं देर न हो जाए से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपने लेखन करियर की शुरुआत क़सीम हैदर क़सीम के नाम से की थी, जो दस्तावेजों में उनका वास्तविक नाम नहीं है। उनका असली नाम सैयद कासिम हैदर मूसवी है, जिनका जन्म और पालन-पोषण बिहार में हुआ।

क़सीम ने फिल्मों, संगीत एल्बम और नाटक धारावाहिकों में भी काम किया है। उन्हें ड्रीम सिटी मुंबई, हम हैं किंग, बेकरार माही आदि में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।

क़सीम ने संगीत उद्योग में अपने योगदान के लिए 2021 में प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के आइकन पुरस्कार जीता है।

Related posts