बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कार्तिक आर्यन ने की फ्रेडी को-स्टार अलाया एफ की तारीफ, जानिए क्या कहा

कार्तिक आर्यन ने की फ्रेडी को-स्टार अलाया एफ की तारीफ, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ अपनी हालिया रिलीज़ फ्रेडी की सफलता का आनंद ले रही हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। वह बॉलीवुड लवर्स के बीच कैनाज़ के रूप में बहुत हिट हुई हैं, फ्रेडी में उनके किरदार और टैलेंट ने सभी को प्रभावित किया हैं। अलाया ने इतनी कम उम्र में बेहद डिमांडिंग रोल निभाया हैं और जिसके लिए सभी ने उसकी खूब सरहाना की है। अलाया एफ ने फ्रेडी में अपने प्रदर्शन से खुद को फिल्म इंडस्ट्री का डार्क हॉर्स साबित किया है।

जबकि दर्शक और आलोचक अभिनेत्री की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, फ्रेडी में उनके साथ स्क्रीम स्पेस शेयर करते नजर आ रहे एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी उनके बारे में खूब बात की है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, कार्तिक आर्यन ने कहा, “वह एक क्विक लर्नर हैं। वह बहुत ज़िम्मेदार है। ऐसे बहुत कम अभिनेता होते हैं जो आसानी से दिशाओं को समझ लेते हैं। कुछ 2 या 3 टेक लेते हैं, वह कोई है जो उनसे ऊपर आती है और कहती है ‘अगर हम इसे थोड़ा बढ़ा सकते हैं, या विचार प्रक्रिया को थोड़ा कम कर सकते हैं’, तो वह सिर्फ मीटर बदल सकती है और वह उस तरह का सीन एनएक्ट कर सकती है , जो उनके पास एक बेस्ट क्वालिटी है ”।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अलाया एफ ‘यू टर्न’, ‘श्री’ और ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी, जिसका हाल ही में माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था।

Related posts