बॉलीवुड गलियारा
समाचार

कार्तिक आर्यन ने कतर में किया फुटबॉल का फाइनल मैच एंजॉय, मेस्सी को कहा शहजादा

Karthik Aryan enjoys football final in Qatar, calls Messi 'prince'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी डाई-हार्ड फुटबॉल फैन हैं। फुलबॉल के लिए उनकी यही दीवानगी 2022 फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान भी दिखाई दी, जब उन्होंने कतर जाकर स्टेडियम में लाइफ फुटबॉल फिनाले का मजा लिया और ऐतिहासिक मैच को देखा। ये निश्चित ही एक्टर की लाइफ के बेस्ट अनुभवों में से एक है।

इसी के बारे में अपने सोशल मीडिय हैंडल पर बात करते हुए कार्तिक ने शेयर किया, “कम से कम कहने के लिए यह सबसे जबरदस्त अनुभव था। फीफा वर्ल्ड कप फाइनल लाइव देखना अब मेरी बकेट लिस्ट में टिक हो चुका है और मुझे खुशी है कि मैंने सबसे अच्छा देखा। मैं सचमुच इमोशन्स की एक रोलरकोस्टर पर था, उस मैच के बारे में, मुझे लगता है कि हर किसी की यही फीलिंग्स थी। फुटबॉल के शहजादा को देखकर खुशी हुई, मेस्सी को ट्रॉफी लेटे देखना किसी फिल्म के क्लाइमैक्स से कम नही था। ऐसे दिग्गजों से सीखने के लिए हमेशा बहुत कुछ होता है और पिछली रात, उन्हें वास्तव में एक ऐतिहासिक जीत मिली थी। मैंच के दौरान चियरिंग और हूटिंग करते करते मेरी आवाज चली गई है और समीर (विद्वांस) सर निश्चित रूप से मेरे सेट पर वापस आने के बाद खुश नहीं होंगे (हंसते हैं)। लेकिन मुझे लगता है कि हर कोई इससे सहमत भी होगा, कि यह मेसी के लिए और मैच के रॉकस्टार एमबापे के लिए मेरी आवाज खोने के लायक था।”

कार्तिक आर्यन ने ओपनिंग सेरेमनी की एक झलक साझा की थी, जहां सभी अर्जेंटीना और फ्रांस के झंडे देख सकतें है जो मुस्कुराते हुए अभिनेता को सेल्फी मोड में बदल देता है। उन्होंने फ्रांस को सपोर्ट करते हुए कई झलकियां भी साझा कीं और अंत में एमबापे के लिए एक खास मैसेज शेयर किया। उन्होंने मेस्सी को उनकी मेगा जीत के लिए ‘शहजादा’ कहते कांग्रेचुलेशन पोस्ट लिखा। तो इसके बाद उन्होंने फ्रांस के रॉकस्टार एमबापे के लिए भी एक दिल छू लेने वाले नोट लिखा जिसमें एक्टर ने उन्हें स्पोर्ट्स का फ्यूचर बताया।

कार्तिक को हमेशा से ही एक फुटबॉल लवर के रूप में जाना जाता रहा हैं और वो ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का भी हिस्सा हैं, जिसमें रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन जैसे अभिनेता शामिल हैं, जो कुछ महीने पहले एक मैच खेलने के लिए दुबई भी गए थे। यही नहीं कार्तिक को जब भी समय मिलता हैं तो वो ग्राउंड पर फुटबॉल मैच खेलते नजर आ जाते हैं, साथ ही उन्हें शूटिंग सेट पर भी फुटबॉल के वीडियो गेम वर्जन को एंजॉय करते देखा गया हैं। उन्होंने एक बार यह भी शेयर किया था कि कैसे वो फुटबॉल खेलने के लिए स्कूल में क्लास बंक किया करते थे।

काम के मोर्चे पर, जैसा कि उनके आने वाली शहजादा के पहले लुक ने लोगों को पहले ही प्रभावित कर दिया है, कार्तिक को आशिकी 3 और सत्यप्रेम की कथा के साथ कबीर खान की अनटाइटल्स अपकमिंग फिल्म में भी देखा जाएगा।

Related posts