बॉलीवुड गलियारा
समाचार

करण टैकर ने खाकी के लिए पुलिस की वर्दी पहनने के अपने पहले दिन को याद किया: बिहार चैप्टर ने इसे ‘हमेशा के लिए विशेष’ बताया

करण टैकर ने खाकी के लिए पुलिस की वर्दी पहनने के अपने पहले दिन को याद किया: बिहार चैप्टर ने इसे 'हमेशा के लिए विशेष' बताया

अभिनेता करण टैकर अपने नवीनतम सफल कॉप ड्रामा में अपने असाधारण अभिनय और करिश्मे से मनोरंजन की दुनिया में धूम मचा रहे हैं।

अपने नवीनतम नेटफ्लिक्स शो, खाकी: द बिहार चैप्टर की सफलता का आनंद लेते हुए, करण ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के पहले दिन से एक थ्रोबैक पोस्ट के साथ स्क्रीन पर अपनी वर्दी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए साझा किया, “यदि आप खुश हैं और आप इसे जानते हैं ‘ ताली बजाएं! यह दिन हमेशा के लिए खास रहेगा, क्योंकि इस दिन मैंने पहली बार अपनी वर्दी पहनी थी !!

एक स्पष्ट शारीरिक परिवर्तन के दौर से गुजरते हुए, करण टाकर ने 2000 के दशक की शुरुआत में एक सुपर-पुलिस की भूमिका के लिए थोड़ा स्वस्थ, अधिक यथार्थवादी काया पाने के लिए लगभग 6-7 किग्रा वजन बढ़ाया। अपने काम के प्रति अभिनेता की ईमानदारी ने उनके किरदार को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा पसंद किया है। आईपीएस अधिकारी अमित लोढ़ा के टाकर के चित्रण ने उनके प्रभावशाली प्रदर्शन और मजबूत चरित्र विकास के लिए बहुत प्रशंसा बटोरी है।

Must Read मनीष पॉल सलमान खान के साथ बिग बॉस की सह-मेजबानी करेंगे

प्रतिभाशाली अभिनेता ने पहली बार नीरज पांडे के स्पेशल ऑप्स के साथ ओटीटी पर अपना नाम बनाया। खाकी की निरंतर सफलता के साथ, यह जोड़ी मजबूत साबित हुई है, जिससे प्रशंसकों को उनकी टीम वर्क की अधिक इच्छा हो रही है।

अपने रास्ते में आने वाले अपार प्यार के साथ, टैकर अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का पता लगाने के लिए तैयार है, जो सामग्री की मात्रा से अधिक गुणवत्ता बनाए रखने की तलाश में है।

Related posts