बॉलीवुड गलियारा
समाचार

करण देओल अपने 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं

करण देओल अपने 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं

सनी देओल के बेटे, नौसिखिया अभिनेता करण देओल, अपने 2 की अंतिम स्क्रिप्ट को फाइनल करने के बाद, बॉक्सर के हिस्से को ठीक करने के लिए अपने शरीर पर काम कर रहे हैं।

अपने सोशल मीडिया पर एक प्रशिक्षण वीडियो साझा कर रहे हैं, जो उनके फिटनेस शासन को दर्शाता है और उन्हें एक उचित बॉक्सर अवतार में दिखाता है। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “हर अंत एक नई शुरुआत है … हर कल आज का सीक्वल है! आगे बढ़ते रहें, इस तरह जीत हासिल की जाती है: #Rocky, संकल्पित और निर्देशित @ramandeep_arya @मेगापिक्सेलजॉर्नी #YearEnd #2022 #2023 #fitnessmotivation #workout #nopainnogain #reelsinstagram #fitnessreels #boxing #training”

शरीर की एथलेटिक शैली के विपरीत जिसमें गहन प्रशिक्षण और एक तंग आहार व्यवस्था की आवश्यकता होती है, बल्क अप या कटिंग को आसानी से पूरा किया जा सकता है।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल अभिनीत अपने 2, जिसमें तीसरी पीढ़ी के देओल, सनी के बेटे, करण देओल को भी शामिल किया गया है।

Must Read अकादमी पुरस्कारों में आरआरआर के नातू नातू गाने के नामांकन के साथ राम चरण चाँद पर हैं

फैमिली-स्पोर्ट्स ड्रामा की शूटिंग अगले साल की शुरुआत से शुरू होगी क्योंकि सनी फिलहाल मनाली में गदर 2 के लिए कुछ महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों की तैयारी कर रहे हैं, और केवल एक बार जब वह गदर सीक्वल के साथ काम कर लेंगे, तो क्या चीजें अपने सीक्वल के साथ आगे बढ़ सकती हैं क्योंकि दोनों वह और अनिल शर्मा दोनों का हिस्सा हैं।

करण देओल ने सनी देओल द्वारा अभिनीत पल पल दिल के पास से अपनी शुरुआत की थी।

Related posts