बॉलीवुड गलियारा
समाचार

होम्बले फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट केजीएफ के 4 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है

होम्बले फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट केजीएफ के 4 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है

केजीएफ पार्ट 1 में रॉकी भाई के रूप में अभिनेता यश को 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ किया गया था, और बाकी सिर्फ इतिहास है जो पुरस्कारों, बॉक्स-संग्रह संग्रह और पुरस्कार जीत की श्रृंखला से भरा हुआ है। फिल्म के निर्माता राक्षस गाथा का जश्न मनाते हैं।

होम्बले फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने केजीएफ के चार साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक पोस्टर जारी किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, “इस तारीख और फिल्म का हमारे दिल में एक विशेष स्थान है। हमने कल्पना की, हमने विश्वास किया, हमने विजय प्राप्त की। अनगिनत यादों और इस सपने को संभव बनाने के लिए धन्यवाद! #KGFChapter1 #4YearsForKGFChapter1 #4YearsForGameChangerKGF @thenameisyash @prashanthneel @vkiragandur @hombalefilms @hombalegroup @srinidhi_shetty @garuda_ram_official @ravibasrur @bhuvanphotography @shivakumarart”

प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, इस फिल्म में रामचंद्र राजू, अनंत नाग, श्रीनिधि शेट्टी, वशिष्ठ एन. सिम्हा, अच्युत कुमार, अर्चना जोइस और मालविका अविनाश ने भी अभिनय किया।

Must Read सर्कस से आशिकी रिलीज हो गई है

फिल्म रॉकी पर केंद्रित है, जो मुंबई में एक उच्च श्रेणी का हत्यारा है, जो गरीबी में पैदा हुआ था। अपने नियोक्ता के बॉस द्वारा मुंबई के पूर्ण नियंत्रण की पेशकश के बाद, वह खुद को नारची चूना पत्थर की खान (कोलार गोल्ड फील्ड्स) में एक गुलाम-मजदूर के रूप में प्रच्छन्न करता है, जिसका उद्देश्य कोलार गोल्ड फील्ड्स के भावी उत्तराधिकारी गरुड़ की हत्या करना है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट जिसने फिल्म को हिंदी बेल्ट में रिलीज़ किया, ने भी साझा किया, “उस राक्षस का जश्न मना रहा है जिसे हम केजीएफ कहते हैं। #4YearsOfKGFChapter1 @TheNameIsYash @Srinidhi_Shetty @PrashanthNeel2 @VKiragandur #KVRamaRao @bhuvangowda84 @RaviBasrur #Shivakumar #Srikanth @ritesh_sid @FarOutAkhtar @karthik_krg @hombalefilms #AAFilms”

फिल्म को स्टंट कोरियोग्राफी और बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स श्रेणी में दो राष्ट्रीय पुरस्कार मिले।

Related posts