बॉलीवुड गलियारा
समाचार

नातू नातू गाने के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने वाली आरआरआर टीम के लिए खुशी रकुल प्रीत सिंह कहती हैं

नातू नातू गाने के लिए गोल्डन ग्लोब जीतने वाली आरआरआर टीम के लिए खुशी रकुल प्रीत सिंह कहती हैं

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि वह ‘नातू नातु’ गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने के लिए टीम आरआरआर’ को लेकर खुश हैं।

अभिनेत्री रकुल प्रीत अपनी आगामी फिल्म छत्रीवाली के प्रचार कार्यक्रम के दौरान न्यूजहेल्पलाइन से बातचीत कर रही थीं।

रकुल प्रीत ने दक्षिण में काम किया है, इसलिए हमने आरआरआर टीम को गोल्डन ग्लोब जीतने के बारे में पूछा और उन्होंने कहा, “मुझे बहुत गर्व है कि एक भारतीय तेलुगू फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाकर हमारे देश का नाम रोशन करती है। वास्तव में, मेरे पास है राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम किया। यह बहुत खुशी का पल है। जब ऐसी घटनाएं होती हैं, तो हमारा देश भी साथ आता है और अचानक यह एक भारतीय उद्योग बन जाता है। यह एक बहुत ही खास बात है और मुझे उम्मीद है कि और फिल्में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल करेंगी।”

Must Read फैन्स ने लाल सिंह चड्ढा के साथ किया लोहड़ी सेलिब्रेट, सोशल मीडिया पर नंबर वन पर ट्रेंड हुआ #Lohri With Laal

‘नातु नातु’ ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ मूल संगीत का पुरस्कार जीता। गाने को 20 दिनों की अवधि में यूक्रेन में शूट किया गया था। गाने के फाइनल कट को मंजूरी मिलने से पहले इसमें 43 रीटेक लगे।

इस बीच काम के मोर्चे पर, रकुल प्रीत सिंह स्टारर कटपुतली ने 2022 में सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली फिल्मों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इसके बाद, वह छत्रीवाली में नजर आएंगी, जो यौन शिक्षा और सुरक्षित यौन प्रथाओं के इर्द-गिर्द घूमती एक सामाजिक ड्रामा है।

तेजस देवस्कर द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, फिल्म में सुमीत व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया और राजेश तैलंग भी हैं। फिल्म 20 जनवरी 2023 को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है।

Related posts