बॉलीवुड गलियारा
समाचार

हैप्पी इलेवन इयर्स अमाल पेन दुलकर सलमान

हैप्पी इलेवन इयर्स अमाल पेन दुलकर सलमान

दक्षिण सनसनी अभिनेता दुलकर सलमान ने अपनी पत्नी अमाल सूफिया के लिए उनकी 11 वीं शादी की सालगिरह के अवसर पर एक प्यारा और रोमांटिक नोट लिखा।

दुलकर ने पत्नी के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए लिखा, “बहुत लेट पोस्ट! या जब मेरी दाढ़ी सफेद हो गई। या जब आप एक स्कूल माताओं के समूह में शामिल हो गए। या जब हमने अपना घर खरीदा। जब मैं इन मील के पत्थरों को देखता हूं, तो एक बार वे किसी और की कहानी की तरह लग रहे थे। “

“लेकिन अब हम यहाँ हैं। अपना लिख ​​रहे हैं। इनमें से बहुतों को। और पेरेंटिंग और बाकी सब कुछ जो हर साल इन पदों में देरी करता है। हमारे लिए! #dQnA #elevenyearsandcounting #anniversary #latepost #parentstoaprincess #celebratingus #iasked #yousaidyes #herewearenow #wheredidthetimego” पूरा नोट पढ़ें।

Must Read अकादमी पुरस्कारों में आरआरआर के नातू नातू गाने के नामांकन के साथ राम चरण चाँद पर हैं

दुलारे और अमाल की शादी 2011 से हुई है और इस जोड़े को मरियम अमीरा सलमान नाम की एक बेटी का आशीर्वाद प्राप्त है।

इस बीच काम के मोर्चे पर, दुलारे सीता रमन पर सवार हैं, अभिनेता को हनु राघवपुदी द्वारा अभिनीत पीरियड रोमांटिक फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली, इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

दुलकर को हाल ही में श्रेया धनवंतरी और सनी देओल के साथ मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ में देखा गया था, जिसे प्रशंसकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रियाएं मिलीं।

Related posts