बॉलीवुड गलियारा
समाचार

फर्जी इज़ कमिंग ने शाहिद कपूर और राज-डीके की पुष्टि की

फर्जी इज़ कमिंग ने शाहिद कपूर और राज-डीके की पुष्टि की

अभिनेता शाहिद कपूर ने निर्देशक जोड़ी राज और डीके के साथ अपने प्रशंसकों को आगामी वेब सीरीज ‘फर्जी’ के बारे में बताया।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक चुपके-चुपके वीडियो साझा करते हुए, श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, कैप्शन पढ़ा, “नया साल नया माल #फर्जी @rajanddk #FarziOnPrime #ArtistTohArtistHotaHai”

वीडियो इंगित करता है कि ‘ कबीर सिंह’ के अभिनेता आगामी श्रृंखला में एक चित्रकार की भूमिका निभा सकते हैं। वीडियो में शाहिद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरी जिंदगी का नया चरण..क्या लोगों को पसंद आएगा?..पार कलाकार से कलाकार होता है ना।”

राज और डीके द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में अभिनेता विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होंगे। यह सीरीज शाहिद के डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है।

Must Read भोला की शूटिंग खत्म हो चुकी है, पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो गया है

सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए राज एंड डीके ने कैप्शन दिया, “#फर्जी हैप्पी ’23! इस बीच, शाहिद को आखिरी बार गौतम तिन्ननुरी

की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था, जो उनके प्रदर्शन के लिए सकारात्मक समीक्षा मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही।

वह अगली बार निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में दिखाई देंगे। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है।

Related posts