बॉलीवुड गलियारा
समाचार

रिलीज हुआ चैलेंज का ट्रेलर, अंतरिक्ष में शूट हुई पहली फिल्म

रिलीज हुआ चैलेंज का ट्रेलर, अंतरिक्ष में शूट हुई पहली फिल्म

सेंट्रल पार्टनरशिप ने फिल्मकार क्लिम शिपेंको द्वारा बनाई गई द चैलेंज नामक एक रूसी अंतरिक्ष फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। यह वास्तव में अंतरिक्ष में वास्तविक रूप से शूट करने वाली पहली फिल्म है।

कहानी एक महिला सर्जन का अनुसरण करती है जिसे पृथ्वी पर लौटने के लिए बहुत बीमार अंतरिक्ष यात्री पर ऑपरेशन करना पड़ता है। फिल्म में यूलिया पेरसिल्ड, मिलोस बिकोविक, व्लादिमीर माशकोव, एलोना मोर्दोविना, तात्याना डोगिलेवा और सर्गेई बुरुनोव शामिल हैं।

अंतरिक्ष यान उड़ान के दौरान अंतरिक्ष यात्री इवानोव चेतना खो देता है। डॉक्टरों ने फैसला किया है कि जीरो ग्रेविटी में हार्ट सर्जरी करना जरूरी होगा।

कार्डिएक सर्जन जेन्या बेलीएवा (यूलिया पेरसिल्ड), जिसके पास अपनी तीन साल की बेटी को पालने का समय नहीं है, उड़ान की तैयारी कर रही है।

Must Read सिंघम अगेन, रोहित शेट्टी के साथ मेकिंग में एक और हिट अजय देवगन कहते हैं

चुनौती, जिसे मूल रूप से वायज़ोव या Вызов के रूप में जाना जाता है, पटकथा बाकुर बकुराडेज़, इल्या मालाखोवा, क्लिम शिपेंको और इवान ज़मोरोव द्वारा लिखी गई है।

उत्पादन 5 से 17 अक्टूबर, 2021 तक अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (ISS) पर फिल्माया गया। अंतरिक्ष में फिल्माए गए सभी फुटेज में से लगभग 30% नौका मॉड्यूल में फिल्माया गया था, एक और तीसरा Zvezda मॉड्यूल में फिल्माया गया था, और शेष 30 % को बाकी आईएसएस मॉड्यूल पर शूट किया गया था।

फिल्म अप्रैल 2023 रिलीज के लिए स्लेटेड है।

Related posts