बॉलीवुड गलियारा
समाचार

जैकी भगनानी कहते हैं, बड़े मियां छोटे मियां सपना सच होने जैसा है

जैकी भगनानी कहते हैं, बड़े मियां छोटे मियां सपना सच होने जैसा है

कटपुतली के साथ 2022 का समापन, अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी ने 2023 की धमाकेदार शुरुआत की, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू की।

फिल्म के मुहूर्त शॉट के लिए तस्वीरें साझा करते हुए, जैकी भगनानी ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “महीनों की मेहनत, सपने देखने और रणनीति बनाने के बाद, हम इस विशाल महत्वाकांक्षी यात्रा को शुरू करने के लिए तैयार हैं।

अपने ‘बड़े’ और ‘छोटे’ के साथ उनकी सहमति के बिना खड़े होने के लिए वास्तव में विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं, इसे हासिल करने का मेरा सपना सच नहीं होता।” पूजा एंटरटेनमेंट में। इन दोनों को प्यार, प्यार और सम्मान दें और मैं दर्शकों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास क्या है।”

“हमारे कप्तान @aliabbaszafar के बिना संभव नहीं होता! वह अब हमारी सबसे बड़ी और सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर अपना जादू

Must Read अथिया शेट्टी और केएल राहुल करेंगे नून फेरा

बिखेरने के लिए तैयार हैं। इस पर रोल करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता @therealprithvi @pooja_ent @deepshikhadeshmukh @ihimanshumehra #BMCM #Rolling #LetsBegin” ने जैकी को जोड़ा।

अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत मूल बड़े मियाँ छोटे मियाँ, 1998 में रिलीज़ हुई। डेविड धवन ने पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित कॉमेडी ड्रामा का निर्देशन किया। रिबूट अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत है। एक्शन थ्रिलर इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।

पूजा फिल्म्स 2023 में गणपथ, कैप्सूल गिल और महावीर कर्ण जैसी कुछ सबसे बड़ी रिलीज को भी नियंत्रित कर रही है।

Related posts