बॉलीवुड गलियारा
समाचार

बी-टाउन ग्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी

बी-टाउन ग्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है और अंबानी परिवार में उत्सव शुरू हो गया है, जिसे पूरे बी-टाउन ब्रिगेड ने सराहा था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में पारंपरिक रोका समारोह था। सगाई के बाद मुकेश अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी उनके मुंबई स्थित आवास ‘एंटीलिया’ में दे रहे हैं।

शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी और अन्य जैसी हस्तियों को एंटीलिया में देखा गया।

राहा के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपना पहला सोशल आउटिंग देखा। रणबीर को एक काले रंग का कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट पहने देखा गया था, और आलिया ने एक चमकदार शरारा में सबका ध्यान खींचा।

Must Read पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन, बॉलीवुड ने जताया शोक

रणवीर सिंह ने नीले मखमली सूट में लिपटे एक सुपर ठाठ लुक का विकल्प चुना, क्योंकि उन्होंने खुशी-खुशी इवेंट में तैनात फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, इस जोड़ी का शहर में परिवार के सदस्यों ने अंबानी निवास पर एक शानदार फूल शो, ढोल की थाप, नगाड़े और वर्ली सी-लिंक पर आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया।

राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वह गुजरात के कच्छ की रहने वाली हैं। उन्होंने आठ साल तक भरतनाट्यम में प्रशिक्षण लिया है और श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की शिष्या हैं।

Related posts