बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी सगाई पार्टी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी सगाई पार्टी

रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने एंटीलिया में राधिका मर्चेंट से सगाई की और पूरे बॉलीवुड ने इस युवा जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

अभिनेता शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में शामिल हुए। सुपरस्टार ने इस मौके के लिए पारंपरिक ब्लैक आउटफिट चुना।

पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सगाई समारोह में सभी का ध्यान खींचा। रेड साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने अपने बालों को बन में बांध लिया।

इस मौके पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं. अक्षय कुमार ने भी पारंपरिक पोशाक पहने हुए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरेन, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा और करण जौहर ने भी पार्टी की शोभा बढ़ाई।

Must Read एवलिन शर्मा ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की

नवविवाहित कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के बिना पार्टी की शोभा बढ़ाई, वह सफेद इंडो-वेस्टर्न पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

न्यूबी सारा अली खान और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी पार्टी में शामिल हुए। सारा ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आईं।

अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा को भी पार्टी में कुर्ता पायजामा पहने देखा गया, जबकि पत्नी हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं।

सगाई समारोह में सिंगर श्रेया घोषाल, जॉन अब्राहम, नीतू कपूर, अर्जुन कपूर और बोनी कपूर भी पहुंचे.

इस जोड़े का एक पारंपरिक सगाई समारोह था जहां उन्होंने गोल धना और चुनरी विधि जैसे पुराने गुजराती अनुष्ठान किए।

राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वह गुजरात के कच्छ की रहने वाली हैं। जबकि, नीता और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत रिलायंस इंडस्ट्रीज में विभिन्न पदों पर काम करते हैं, जिसमें जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में सदस्य के रूप में शामिल हैं।

Related posts