बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अक्षय कुमार ने सेल्फी से किया अपना कूलेस्ट अवतार का खुलासा

अक्षय कुमार ने सेल्फी से किया अपना कूलेस्ट अवतार का खुलासा

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने आगामी सेल्फी से अपने किरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया और फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि की।

खुद का सबसे स्वैगी और कूल अवतार साझा करते हुए, अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज के लिए मेरा मंत्र – गर्मी, नमी और अशुद्ध फर … सब चलेगा, बस काम कर, काम कर, #Selfie के लिए मस्त नए गाने की शूटिंग। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में मिलते हैं।

रंग-बिरंगी फॉक्स फर जैकेट, काली पैंट और जूते पहने अक्षय अपनी टोन्ड फिजीक फ्लॉन्ट करते हुए एक कार के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार हमेशा की तरह डैपर लग रहे हैं, वाहन पर आराम से बैठे हुए हैं, एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं।

Must Read रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख अभिनीत वेद का ट्रेलर आउट हो गया है

सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है और यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस पर आधारित है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु मुख्य भूमिकाओं में थे। हिंदी संस्करण में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा हैं।

फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सेल्फी के अलावा, अभिनेता अक्षय कुमार के पास 2023 के लिए ओएमजी 2, सोरारई पोटरू रीमेक, कैप्सूल गिल, वेदत मराठे वीर दौड़ले सात, बड़े मियां छोटे मियां, गोरखा, और खेल खेल में जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कुछ नाम।

Related posts