बॉलीवुड गलियारा
समाचार

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी पैक एक पंच

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी पैक एक पंच

अभिनेता इमरान हाशमी और अक्षय कुमार स्टारर सेल्फी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर, ट्रेलर को 2 मिलियन बार देखा जा चुका है।

सेल्फी ड्राइविंग लाइसेंस के 2019 मलयालम भाषा के कॉमेडी ड्रामा का एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें हाशमी एक मोटर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश अग्रवाल की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार अभिनेता विजय (अक्षय कुमार) के साथ कई गलतफहमियों और जटिल घटनाओं की ओर जाता है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया, उन्होंने ट्वीट किया, “इस कहानी का खलनायक तो पता नहीं पर हीरो #सेल्फी है! अभी #SelfieTrailer देखें। #सेल्फी केवल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

राज मेहता द्वारा निर्देशित, और नुसरत भरूचा और डायना पेंटी अभिनीत, ट्रेलर, जो कुमार के चरित्र के साथ अपनी फिल्म के सेट पर एक कार विस्फोट दृश्य से दूर चलने के साथ शुरू होता है, हाशमी द्वारा एक आवाज की विशेषता है जिसमें बताया गया है कि यह उनके लिए एक सपना है और देश के सबसे बड़े सितारे के साथ सेल्फी लेगा उनका परिवार

Must Read प्राइम वीडियो ने फर्जी से शाहिद कपूर का नया कैरेक्टर वीडियो किया रिलीज, कॉन आर्टिस्ट के रूप में कर रहे हैं कमाल

जैसा कि ट्रेलर सामने आता है, कोई मदद नहीं कर सकता है, लेकिन ध्यान दें कि भले ही हाशमी एक साधारण सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, वह अपनी उपस्थिति और जितना संभव हो उतना स्वाभाविक होने के प्रयासों के साथ स्क्रीन पर रोशनी डालते हैं।

पटकथा और संवाद ऋषभ शर्मा द्वारा लिखे गए हैं, और फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन ने किया है।

ट्रेलर में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी रीप्राइज़्ड गाना भी है, यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related posts