बॉलीवुड गलियारा
समाचार

मेरी शादी के 7 दिन, मुझे मेरा राज मिल गया गुनीत मोंगा

मेरी शादी के 7 दिन, मुझे मेरा राज मिल गया गुनीत मोंगा

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फ्रैंचाइज़ी, द लंचबॉक्स, मसान, जुबान, पगलेट और बहुत कुछ के लिए जानी जाने वाली, निर्माता गुनीत मोंगा ने सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले की उल्टी गिनती के दौरान एक फिल्मी नोट साझा किया।

अपने प्रेमी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए, गुनीत मोंगा ने डीडीएलजे के साथ एक समानांतर खींचा और दावा किया कि उसने अपना राज ढूंढ लिया है, नोट में लिखा है, “डीडीएलजे ने मुझे बर्बाद कर दिया … 90 के दशक में बड़ी होने वाली हर लड़की की तरह, मैं भी लगातार तलाश में हूं जब मैं 18 साल का था तब से अपने राज के लिए। मैं जिस किसी को भी डेट करता हूं, मैं अपने दोस्तों के पास यह बताने के लिए दौड़ता हूं कि यह वही है, मुझे अपना साथी जीवन भर के लिए मिल गया। कुछ ने मुझे एक-दो बार प्यार भी किया, लेकिन ज्यादातर ने अपनी आँखें मूँद लीं और कहना चाहते थे, “गुनीत कृपया अपना समय लें”। मैं कभी भी अपना समय नहीं लेना चाहता था, मेरा जादू हमेशा के लिए पहले दिन से शुरू हो गया था। मैं पहले दिन से प्रतिबद्ध होने के लिए तैयार था”

“हर कोई हमेशा मुझसे कहता था, सही समय पर सही व्यक्ति मेरे जीवन में आएगा, और इसने मुझे सबसे ज्यादा परेशान किया! पृथ्वी पर मेरा समय क्यों नहीं आया? अब तो चालीस साल होंगे, असल में 39 लेकिन गोल फिगर ज्यादा अच्छा लगता है ना। और हर बार परिवार के किसी बड़े सदस्य ने मुझसे पूछा, “बेटा शादी नहीं की”, तो मैं जवाब देती, “कोई ढूंढ़ दो, कल करूंगी”, और उनके पास कोई जवाब नहीं होता। बस “बेटा हम कहाँ से ढूँढ़ें… तुम तो फिल्म इंडस्ट्री में हो ना”। अब यह भी मेरी गलती है”

“ईमानदारी से, मैंने अपने शरीर, अपनी बुद्धि, अपने बात करने के तरीके, अपनी शिक्षा, अपने मध्यवर्गीय जीवन और यहाँ तक कि अपनी नौकरी के पदनाम को भी किसी को खोजने में सक्षम होने के लिए शाप दिया है! रुको, क्या मैंने तुमसे कहा था, मैंने भी आखिरी यूरो ट्रेन को मिस करने की कोशिश की है, लेकिन वहाँ पे दरवाजे अपने आप बंद होते हैं और कोई भी तुम्हें अंदर खींचने के लिए अपना हाथ नहीं रखता है! हाथ कट जाएंगे बहनें”

Must Read वरिसु के लिए सिलाम्बरासन टीआर क्रून वायरल सिंगल थेलापथी

“मेरी प्यारी गर्लफ्रेंड, क्या मैं आपको बता सकता हूं, जब समय सही होता है और जब वह व्यक्ति आपके जीवन में आता है, तो आप इसे जान लेते हैं। जब वह आपको दिखाता है कि आप उसके लिए कितना मायने रखते हैं। उस तरह का प्यार ही सब कुछ है। और फिर मेरी रियल लाइफ की पिक्चर में, मेरा रियल हीरो आया! और जबकि वह मुझ पर यकीन कर रहा है, इस बार मैं आत्म-संदेह में हूं। सच में तुम मुझसे प्यार करते हो? क्या आप अपना शेष जीवन मेरे साथ बिताना चाहते हैं? कोई है जो फिल्म उद्योग में है, बंबई में रहता है और आधा गंजा है। आंखों में आंसू के साथ सनी ने कहा, “आप परफेक्ट हैं और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि आप मेरी हैं और ब्रह्मांड ने आपको हमारा इंतजार कराया!”

“आज हमारे रोका का एक साल है और अब हम अपनी शादी की उलटी गिनती कर रहे हैं जो अब से ठीक सात दिन बाद है। जैसा कि सुनने में क्लिच लगता है, जब समय सही होता है, ब्रह्मांड इसे घटित करता है। मुझे मेरा राज मिल गया है! बड़े बड़े देशो में छोटी छोटी बातें, होती रहती हैं…#गनसंग” ने गुनीत को जोड़ा।

ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म की परी-कथा अपने वास्तविक जीवन का सुखद अंत पा रही हो।

गुनीत का अगला उपक्रम कथल है, जो अशोक मिश्रा द्वारा लिखित और नेटफ्लिक्स के लिए यशोवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित एक सामाजिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अनंत वी जोशी, विजय राज, राजपाल यादव, बृजेंद्र काला और नेहा सराफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related posts