बॉलीवुड गलियारा
समाचार

5 कारण क्यों आपको वेड देखनी चाहिए!

  1. रितेश और जेनेलिया लंबे समय बाद पर्दे पर साथ आए हैं

स्टार जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख, जिन्होंने बहुत पहले ही पर्दे पर और पर्दे के बाहर अपनी दिलकश केमिस्ट्री से जनता का दिल जीत लिया है, वह इस फिल्म को बहुप्रतीक्षित बना रहे हैं। जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक-दूसरे के ओपोजिट बिल्कुल सही दिखते हैं और वेड फिल्म इस खुशनुमा जोड़ी के प्रशंसकों को, तेरे नाल लव हो गया के बाद, उन्हें एक साथ देखने का मौका देती है।

  1. रितेश देशमुख एक निर्देशक के रूप में चमके

एक निर्देशक के रूप में रितेश देशमुख की पहली फिल्म, वेड ने अपने अद्भुत कलाकारों और निर्देशन के साथ-साथ दर्शकों द्वारा अपनी पथप्रदर्शक स्वीकृति के साथ, हम सभी को प्रभावित किया है। यह फिल्म रितेश देशमुख के निर्देशन कौशल को प्रकट करती है, जिन्होंने वेड को सबसे दिलचस्प फिल्म में और एक सुंदर प्रेम कहानी में बदल दिया।

  1. जेनेलिया देशमुख की शानदार वापसी

जेनेलिया का दिल को छू लेने वाला और हिलादेनेवाला निष्पादन है जो उनके स्क्रीन पर दिखाई देने के समय से ही पुरे दृश्य की उज्जलीत कर देता है। जेनेलिया देशमुख, वेड के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं, जहां उन्होंने मराठी लड़की के लुक में अपने शानदार प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया है। जेनेलिया ने इस फिल्म में अबतक का अपना सबसे शानदार प्रदर्शन दिया है और प्रशंसकों एवं चाहकों से इसके लिए उन्होंने बहुत सराहना प्राप्त की है।

  1. सलमान खान का कैमियो एक सरप्राइजिंग ट्रीट है

सलमान और रितेश के बीच का भाईचारा काफी आकर्षक है जो पूरे गाने का मुख्य आकर्षण है। इसमें एक ऐसे शख्स (रितेश) को दिखाया गया है, जो अपनी ही समस्याओं में इतना फंसा हुआ है कि उसे और कुछ नजर ही नहीं आता। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान, रितेश देशमुख की पहली मराठी फिल्म ‘लाई भारी’ का भी हिस्सा थे। गाने की शुरुआत सलमान की जाने-पहचाने नीले और सिल्वर ब्रेसलेट के साथ एंट्री से साथ होती है। इसके बाद उन्होंने अपनी नीली टी-शर्ट और जींस के ऊपर मैरून रंग की चेकेर्ड शर्ट पहन ली।

  1. अजय-अतुल का संगीत फिल्म को यादगार सवप्न बनाते है

अजय – अतुल द्वारा रचित खूबसूरत ट्रैक, जिन्होंने इन गीतों के लिए मंत्रमुग्ध कर देने वाले बोल भी लिखे हैं, वह पूरे अनुभव को एक साथ जोड़ते हैं। ‘सुख कलाले’ गीत मधुर है और वेड लवलय अद्भुत है।

Related posts