You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > ‘लखनऊ सेंट्रल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

‘लखनऊ सेंट्रल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

लखनऊ सेंट्रल की रिलीज के लिए चार दिन ही रह गए है , फिल्म निर्माताओं ने रविवार को एक विशेष स्क्रीनिंग की। इस समारोह में दीया मिर्जा, आनंद एल राय, अदिति राव हाइदरी, पत्नी और बेटी के साथ सचिन तेंदुलकर, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी, रिचा चड्ढा, कृति सैनॉन और तापसी पत्रु जैसे हस्तियां मौजूद थीं।

मीडिया की बातचीत के दौरान हस्तियों ने फिल्म के बारे में बात की और उन्होंने फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

दीया मिर्जा: यह फिल्म उपन्यास पर आधारित है, फिल्म में अभिनय करने वाले किरदारो ने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म के लिए फरहान ने जिस तरह अपने अंदर परिवर्तन लाये वह बहुत सराहने वाली बात है। डायना की मैं बहुत बड़ी प्रशंशक हूँ उनके अभिनय में हमेशा कुछ खाश होता है .फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।

निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म के बारे में कहा, ” इस फिल्म में बहुत सारे अद्भुत कलाकार हैं। डायना का किरदार जबरदस्त है। इस फिल्म की कहानी बिलकुल अलग और नई है। फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आएगी।

भूमि फिल्म की अभिनेत्री ‘अदिति राव हैदरी ने कहा, “इस फिल्म के गीत अच्छे-अच्छे हैं, कहानी भी बहुत अलग और नई है। फिल्म में एक व्यक्ति के सपने को सच होता दिखाया गया है, हैप्पी एंडिग दी गई है फिल्म को इसलिए मैं इस फिल्म को देखना बहुत पसंद करुँगी।

कृति सैनॉन ने भी फिल्म को खूब सराहा और कहा, “इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है और इसका ट्रेलर भी बहुत पसंद आया। फिल्म को बहुत अच्छे तरीके से बनाया गया है और मनोरंजक है। असौभग्यवश मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई क्यूंकि ‘बरेली की बर्फी’ और लखनऊ सेंट्रल की तारीखे साथ में आ रही थी।

स्क्रीनिंग में मौजूद फरहान अख्तर ने कहा कि वे फिल्म का प्रचार करने के लिए अगले कुछ दिनों तक दिल्ली की यात्रा पर जा रहे हैं और वह फिल्म को 15 सितंबर तक रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top