You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > द टेस्ट केस’ मेरे दिल के बहुत करीब है: निम्रत कौर

द टेस्ट केस’ मेरे दिल के बहुत करीब है: निम्रत कौर

सोमवार को अभिनेत्री निम्रत कौर, मुंबई में फैशन डिजाइनर रितु कुमार के प्रोग्राम में पहुंची, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा “द टेस्ट केस’ की वेब सीरीज मेरे दिल के बहुत करीब है।

एकता कपूर की महत्वाकांक्षी वेब सीरीज़, ‘द टेस्ट केस’, जो भारतीय सेना पर आधारित है, वो सफल होने में नाकाम रही, जिसके साथ निर्माताओं ने अप्रैल में एक प्रकरण के बाद शो को बंद कर दिया । ऐसी खबरें थीं कि निर्देशक नागेश कुकनूर और कपूर के बीच कुछ मतभेद भी थे । अब, ‘द टेस्ट केस’ की टीम ने इस परियोजना को फिर से शुरू करने के विचार में है।

टेस्ट केस और उसकी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, निम्रत ने कहा, “मुझे शूटिंग के दौरान बहुत मज़ा आया । शूटिंग के पहले दिन, मेरे  पैर में चोंट लग गई , इसलिए मैं थोडा आराम ले रही हूँ । यह महान सेट पर होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है । भूमिका शारीरिक रूप से बहुत कठिन है पर ‘द टेस्ट केस’ मेरे दिल के बहुत करीब है।

अपने अन्य प्रोजेक्टों के बारे में बात करते हुए निम्रत ने कहा,”मेरे पास दूसरे प्रोजेक्ट भी है फ़िलहाल मेरा ध्यान ‘द टेस्ट केस’ की शूटिंग पर है तो में उन प्रोजेक्टों के बारे में बात नहीं कर सकती। ‘द टेस्ट केस’ इसी वर्ष लांच करने की कोशिश है।

अपने स्टाइल के बारे में बात करते हुए निम्रत ने कहा “मैं किसी एक फैशन में नहीं रहती,कभी जीन्स, कभी ड्रेस हमेशा बदलती रहती हूँ। मेरा स्टाइल माहौल पर निर्भर करता है।

सर्दियों के दौरान फैशन के टिप्स देते हुए निम्रत ने कहा “मुझे लगता है कि मौसम के अनुसार कपड़े पहनना चाहिए। जब मैं लड़कियों को सर्दी में छोटे स्कर्ट पहनते हुए देखती  हूं तो मुझे बहुत ठंडा लगता है। , इसलिए आपको अच्छा, गर्म और गर्म रंगों वाले कपडे पहनना चाहिए।
ए.एल टी बलाजी ऐप के लिए एंडमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित ‘टेस्ट केस’, “भारतीय सेना की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। निम्रत कौर ने कप्तान शिखा सिंह की भूमिका निभाई, शिखा सिंह भारतीय सेना में शामिल होने वाली पहली महिला थी। इस वेब सीरीज में कैपटन ‘शिखा सिंह’ को होने वाली तकलीफो के बारे में दिखाया गया है।

महत्वपूर्ण भूमिकाओं में राहुल देव, जूही चावला और अतुल कुलकर्णी भी हैं।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top