You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > गौरी लंकेश की हत्या पर ए. आर रहमान ने कहा मैं चाहता हूं भारत प्रगतिशील और दयालु बने

गौरी लंकेश की हत्या पर ए. आर रहमान ने कहा मैं चाहता हूं भारत प्रगतिशील और दयालु बने

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई , इस पर शोक जताते हुए ए. आर रहमान ने कहा : मुझे पूरा विश्वाश है अब ऐसे घटनाये नही होंगी, अगर होंगी तो ये मेरा देश नही है, मेरा देश तो प्रगतिशील है और मैं चाहता हूं इसी तरह भारत प्रगतिशील और दयालु बना रहे ।

अपनी आने वाली फिल्म ‘वन हार्ट’ पर बात करते हुए उन्होंने कहा : यह पहली फ़िल्म है जो म्यूजिक पर बनी है , लोगो ने एक्शन और रोमांस देखा था तो इस फ़िल्म में मैं कुछ अलग दिखाने की कोशिश किया हूँ।इस फ़िल्म में कई तरह के सांग है जो लोगो को पसंद आएंगे ।

“वन हार्ट फ़िल्म वन हार्ट फाउंडेसन के लिए बनाई गई है , इस फ़िल्म से होने वाला फायदा पुराने गीतकार और शिक्षा के लिए जाएगा” ।

जब रहमान से पूछा गया कि , क्या आपके जीवनी पर फ़िल्म बननी चाहिए तो उन्होंने कहा “मैं अभी जवान हूँ। मेरे जाने के बाद कोई बनाएगा ।

रहमान के अच्छे मित्र और उनके साथी रजित बरोट ने कहा : मैं ये कह सकता हु कि लोगो ने इस तरह की फिल्म अभी नही देखी होगी, जो पूरी तरह से संगीत पर आधारित हो, में ऐसा इसलिए नही कह रहा कि मैंने इस फ़िल्म में काम किया हूँ । लोग जितना सोचकर इस फ़िल्म को देखने जाएंगे उससे कही ज्यादा देखने को मिलेगा ।

वन हार्ट, फ़िल्म ए. आर. रहमान के उत्तरी अमेरिका में किये गए कॉन्सर्ट पर बनाई गई है, रहमान ने उत्तरी अमेरिका के 14 शहरों में कॉन्सर्ट किया था । इस फ़िल्म में ‘ए.आर.रहमान और उनके बैंड के लोगो का वीडियो इंटरव्यू भी डाला गया है ।

इस फ़िल्म में रहमान की 25 साल से म्यूजिक से जुड़ी जिंदगी के साथ-साथ उनके साथ जुड़े बैंड वालो का भी किरदार दिखाया गया है ।इंडो-कैनेडियन सिंगर होने के बावजूद जोनिता गांधी ने भारतीय भाषाओं में संगीत दिया है (हिंदी,तमिल) । इस फ़िल्म में रजित बरोट का भी महत्वपूर्ण किरदार दिखाया गया है ।

यह फ़िल्म तीन भाषाओ में रिलीज होगी हिंदी, अंग्रेजी और तमिल । किरदार के रूप में ए. आर. रहमान, राजित बरोट, मोहिनी देय और अश्विन श्रीनिवासन जैसे कई किरदार नजर आएंगे ।

सिनेमा घरो में 8 सितंबर से

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top