You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > प्रेम त्रिकोण वाली अनूठी लवस्टोरी है ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’

प्रेम त्रिकोण वाली अनूठी लवस्टोरी है ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’

लंबे अंतराल के बाद अभिनेता उपेन पटेल अपनी नई म्यूजिकल रोमांटिक मिस्ट्री फिल्म ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’ को लेकर चर्चा में हैं। निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन की इस नई फिल्म में उनके बेटे शिव दर्शन के साथ उपेन पटेल एवं खूबसूरत अदाकारा नताशा फर्नांडिस का किरदार दर्शकों के दिल को छुएगा। इसी ऊल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की स्टार कास्ट दिल्ली में थी।
इस मौके पर अपनी फिल्म के बारे में शिव दर्शन ने बताया कि फिल्म ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’ पूरी तरह से एक मनोरंजक पैकेज है, जिसमें रोमांस है, दर्द है, जुड़ाव औ बिछोह है, संवेदना है और कर्णप्रिय संगीत है। यह फिल्म हर आयुवर्ग के दर्शकों के लिए है और हर किसी को पसंद आएगी।


खूबसूरत अदाकारा नताशा फर्नांडिस की यह डेब्यू फिल्म है। ऐसी फिल्म से शुरुआत करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरे लिए इससे बड़ा सौभाग्य और कुछ नहीं हो सकता कि उन्हें बॉलीवुड सुनील दर्शन सर की खोज के तौर पर पुकारेंगे। इस फिल्म को साइन करने के साथ ही मैं खुद को सपनों की दुनिया में पाने लगी थी, क्योंकि बगैर मेहनत मेरा सपना साकार हो गया था। फिल्म में मेरा किरदार भी बेहद चैलेंजिंग है।
एक समय के मशहूर संगीतकार नदीम सैफी का भी इस फिल्म से वापसी हो रही है। फिल्म में संगीत देने वाले नदीम सैफी भले ही सीधे-सीधे मीडिया से मुखातिब नहीं हो पाए, लेकिन लंदन से स्काइप के जरिये उन्होंने अपना पक्ष जरूर रखा। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में मैंने हिंदुस्तानी संगीत की संस्कृति को जीवंत बनाने का हरसंभव प्रयास किया है। हालांकि, इस फिल्म के संगीत में हिंदुस्तानी के साथ वेस्टर्न टच् भी जरूर मिलेगा, लेकिन भारतीयता की सुगंध अलग से महसूस होगी। भारत लौटने के संबंध में पूछे गए सवाल के बारे में उन्होंने कहा कि मुझ पर बहुत ही भयानक केस चल रहा था। हालांकि मैं केस जीत भी गया, लेकिन अभी भी भारत लौटना मेरे लिए संभव नहीं है। हालांकि, मैं खुद भारत लौटना चाहता हूं, क्योंकि मैं भारत से प्यार करता हूं, वह मेरा वतन है, लेकिन यह भी चाहता हूं कि वहां पूरे सम्मान के साथ वापस लौटूं।
इस मौके पर निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन ने कहा कि यह एक प्रेम त्रिकोण वाली मनोरंजन प्रधान फिल्म है, लेकिन इसकी तुलना किसी भी अन्य फिल्म से नहीं की जा सकती, क्योंकि इसका फ्लेवर ही कुछ अलग है।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top