You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > दिल्ली में हुआ ‘आॅल आइज आॅन मी’ का विशेष प्रीमियर

दिल्ली में हुआ ‘आॅल आइज आॅन मी’ का विशेष प्रीमियर

पर्पल बुल एंटरटेनमेंट और जीबी एंटरटेनमेंट अपनी नई पेशकश एवं इस साल की मोस्ट अवेटिड बायोपिक फिल्म ‘आॅल आइज आॅन मी’ की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार है। ‘आॅल आइज आॅन मी’ एक सच्ची और अब तक की अछूती कहानी है एक रैपर, एक्टर, कवि और समाजसेवी टुपाक शकुर (डेमेट्रियस शिप जूनियर) के जीवन के उस दौर की, जब वह न्यूयाॅर्क में दुनिया के सबसे मान्यताप्राप्त और प्रभावशाली आवाजों में से एक के रूप में अपनी स्थिति दर्ज कराने के लिए जद्दोजहद कर रहा था।
‘आॅल आइज आॅन मी’ का एक विशेष प्रीमियर दिल्ली में विशेष तौर पर आयोजित किया गया था। इस प्रीमियर के गवाह कई बड़े एवं नामचीन लोग, सोशलाइट्स और अंतर्राष्ट्रीय राजदूत बने। इतना ही नही, लोकप्रिय गायक मिका सिंह ने मुंबई में एक संगीत कार्यक्रम में ‘2 शॉट्स’ के जरिये टुपाक को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। पर्पल बुल एंटरटेनमेंट के राजेश बंगा ने कहा, ‘हमने फिल्म देखी और यह हमें बेहद पसंद आई। हम इसे टुपाक के भारतीय प्रशंसकों के लिए यहां लाने पर सम्मानित महसूस करते हैं और हम अपने गीत के माध्यम से फिल्म को बढ़ावा देने के लिए मीका पाजी का आभारी हैं।’
शुक्रवार, 16 जून को टुपाक की 46वीं जयंती पर दुनिया भर में रिलीज हो चुकी यह बायोपिक विश्व स्तर पर बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल कर रहा है।

Comments

comments

Leave a Reply

Top