You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > अजय देवगन को ली मेरीडियन का भोजन पसंद

अजय देवगन को ली मेरीडियन का भोजन पसंद

भारतीय हिंदी फिल्म उद्योग के जाने-माने अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक अजय देवगन भोजन प्रेमी हैं। खासकर, मांसाहार के प्रति इनकी आसक्ति कुछ ज्यादा ही है। इसका उदाहरण उस वक्त देखने को मिला, जब पिछले दिनों एक कार्यक्रम के सिसलिसले में वह दिल्ली आए और यहां के पंचतारा होटल ली मेरीडियन में उन्हें रुकने का अवसर मिला।

यहां उन्होंने भोजन में मटन का सेवन किया था, जबकि अगले ही दिन अजय मुंबई चले गए। इसके बाद ली मेरीडियन होटल के डीपी सिंह को मुंबई से फोन आया, तो वे चौंक उठे, क्योंकि फोन किसी और ने नहीं, बल्कि खुद अजय देवगन ने किया था। फोन पर अजय ने डीपी सिंह से ली मेरीडियन की मेहननवाजी की जमकर प्रशंसा तो की ही, साथ ही उनसे यह भी पूछा कि उन्होंने जो यहां मटन खाया था, वह किस शेफ ने बनाया था। डीपी सिंह ने शेफ का नाम बताया, तो अजय देवगन ने उस शेफ से बात करने की इच्छा जताई। उसके बाद उन्होंने उस शेफ का न केवल हाल-चाल पूछा, बल्कि उसकी पाक-कला की भी भरपूर तारीफ की। इतना ही नहीं, अजय ने अपनी अभिनेत्री-पत्नी काजोल से भी उस शेफ की बात कराई और मटन पकाने की पूरी रसोई की जानकारी ली। बताया गया है कि मुंबई में अपने घर पर अजय ने काजोल के हाथों से उसी रेसिपी के आधार पर मटन बनवाकर खाया।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top