You are here
Home > Youtube ट्रेंडिंग > TubeLight का ट्रेलर हुआ रिलीज़ – सलमान खान और मार्टिन रे है मुख्य आकर्षण #BOLLYGUPSHUP

TubeLight का ट्रेलर हुआ रिलीज़ – सलमान खान और मार्टिन रे है मुख्य आकर्षण #BOLLYGUPSHUP

Tubelight trailer

लम्बे इंतज़ार के बाद सलमान खान की टूबलाइट फिल्म का टीज़र हुआ आउट !

फिल्म के निर्माताओं ने Salman Khan Films (SKF) के यूट्यूब चैनल पर 9 बजे टीज़र रिलीज़ किया। Youtube पर टीज़र अपलोड करने से पहले, यह स्टार गोल्ड और स्टार इंडिया नेटवर्क चैनलों पर 8:58 बजे प्रसारित किया गया था। यह तीसरी बार है कि सलमान खान ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद निर्देशक कबीर खान के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और इसलिए इस फिल्म से  बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता प्राप्त की थी।

टीज़र में फिल्म की किसी की कहानी का खुलासा न किए जाने के बावजूद, निर्देशक कबीर खान ने दो मिनट सात-सेकंड के वीडियो में कुछ युद्ध शॉट्स के साथ मुख्य कलाकारों पर प्रकाश डाला। सलमान खान की मासूम अभिव्यक्ति और बाल अभिनेत्री  मार्टिन रे टोंग इस टीज़र के मुख्य आकर्षण के रूप में दिख रहे है।

यह फिल्म 1 9 62 के भारत-चीन युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है, टुबिलाइट निर्माता भारत में फिल्म  २३ जून २०१७ को  रिलीज होने के दो दिन बाद चाइना में रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं, चीन में बड़ी संख्या में स्क्रीन पर फिल्म रिलीज करने के लिए।

चीनी अभिनेत्री झू झू, फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं और फिल्म में प्रीतम और जूलियस पैकेम द्वारा संगीत है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UKlkIzD-Yj8″ frameborder=”0″ allowfullscreen></iframe>

 

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top