You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > अक्षय खन्ना का फिल्म मॉम में अबतक का बेहतरीन प्रदर्शन – बोनी कपूर।

अक्षय खन्ना का फिल्म मॉम में अबतक का बेहतरीन प्रदर्शन – बोनी कपूर।

कई फिल्मों में अनिल कपूर के साथ काम करने के बाद,पावर हाउस अभिनेता अक्षय खन्ना अब श्रीदेवी अभिनीत और बोनी कपूर निर्मित फिल्म मॉम फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि, मॉम फिल्म के निर्माता बोनी कपूर अभिनेता के बेहतरीन प्रदर्शन की गारंटी दे रहे है।

बोनी कपूर कहते है ” फिल्म मॉम से अक्षय की असली वापसी है। वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और इस भूमिका से पूरा न्याय किया है। यह अक्षय के कैरियर का बेहतरीन प्रदर्शन कहा जायेगा। अक्षय ने कई फिल्मे अनिल के साथ की है, हम तब अक्सर मिला करते थे , वे अक्सर मुझसे गर्मजोशी और सन्मान से मिले है , में तभी सोचता था की वह स्क्रीन पर कितने नेचुरल दीखते है और अभी वे उतने ही सरल है। वह हमेशा शूटिंग के लिए समय पर आते थे और हमेशा अपनी क्षमताओं से ज्यादा दिया है ।

फिल्म मॉम में अपनी कास्टिंग पर अक्षय कहते है ” यह मेरे कैरियर में मील का पत्थरहै जहाँ में एक और केवल श्रीदेवी और नवाज जैसे बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम कर रहा हु। यह एक तगड़ी स्क्रिप्ट है और कास्ट और क्रू के साथ शूट करने के लिए एक सम्मान महसूस कर रहा हु । ”

ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर प्रस्तुत तथा अ मैड फिल्म्स और थर्ड आई प्रोडक्शंस की मॉम श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत है तथा फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान का है तो वही फिल्म का निर्देशन रवी उदयवार ने किया है।

Comments

comments

Leave a Reply

Top