You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > लव-कुश रामलीला कमेटी की लीला में दिखेंगे बॉलीवुड के कलाकार

लव-कुश रामलीला कमेटी की लीला में दिखेंगे बॉलीवुड के कलाकार

Guru Ram Rahim Rahim
Spread the love

विजयादशमी भले ही अभी दूर है, लेकिन राजधानी की रामलीला का मंचन करने वाली संस्थाएं अभी से लीला मंचन की तैयारी में जुट गई हैं। दिल्ली की प्रमुख लव-कुश रामलीला कमेटी ने इसकी बाकायदा शुरुआत भी कर दी है। बॉलीवुड की हस्तियों अनूप जलोटा, शंकर साहनी, मनोज तिवारी आदि के साथ आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कमेटी ने इस बात की जानकारी दी। बता दें कि 40 साल पुरानी लव-कुश रामलीला कमेटी की रामलीला का मंचन इस बार 21 सितंबर से पहली अक्टूबर तक होगा।
संवाददाता सम्मेलन में लव-कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि इस बार की रामलीला कहीं अधिक भव्य और बेहतरीन होगी, क्योंकि इस बार के लीला मंचन में बॉलीवुड के कई कलाकार अलग-अलग और महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। हमलोग अभी से इसकी तैयारी में जुट गए हैं और हमें पूरा यकीन है क इस बार की लीला राजधानीवासियों को मन मोह लेंगी। हम अपनी तैयारियों का विस्तृत और अद्यतन जानकारी कमेटी की वेबसाइट पर साझा कर रहे हैं। अशोक अग्रवाल ने कहा कि हालांकि, पिछले साल की रामलीला भी भव्य और मनोहारी थी, जिसका लुत्फ राजधानीवासियों ने जमकर उठाया था। इसके लिए मैं लव-कुश रामलीला कमेटी की पूरी टीम को बधाई देता हूं और भरोसा दिलाता हूं कि इस बार हम कुछ और अलग एवं खास करने जा रहे हैं।
इस बार मंचित होनेवाली रामलीला में कौन कलाकार कौन सा किरदार निभाएगा, इस राज से पर्दा उठाते हुए अशोक अग्रवाल ने कहा कि लव-कुश रामलीला कमेटी की लीला में इस बार भोजपुरी सिंगर-एक्टर एवं दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अंगद का रोल निभाएंगे, तो वहीं ‘भजन सम्राट’ अनूप जलोटा केवट के रोल में दिखेंगे। खास बात यह कि पॉप सिंगर शंकर साहनी राजा दशरथ के किरदार को जीवंत करते नजर आएंगे।
इस मौके पर रामलीला मंचन को लेकर बेहद उत्साहित मनोज तिवारी ने इतने भव्य स्तर पर रामलीला का आयोजन करने के लिए मैं अशोक अग्रवाल, ‘भजन सम्राट’ अनूप जलोटा एवं भाईतुल्य शंकर साहनी सहित लव-कुश रामलीला कमेटी की का आभार जताया। उन्होंने कहा कि रामलीला के जरिये हम भगवान राम और उनके आदर्शों को घर-घर पहुंचाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि रामलीला मंचन के लिए उनका दिल अभी से मचल रहा है, क्योंकि उनका रामलीलाओं से बहुत पुराना और गहरा संबंध रहा है।
इस मौके पर ‘भजन सम्राट’ अनूप जलोटा ने अपने साथ सबको रामलीला की चंद लाइनें गाने के लिए प्रेरित किया और रामलीला से जुड़े अपने खुशगवार लम्हों को शेयर किया। उन्होंने कहा कि वह लीला में केवट का किरदार निभाने का अवसर देने के लिए लव-कुश रामलीला कमेटी का शुक्रिया करन चाहेंगे और भगवान के साथ आमलोगों की शुभकामनाएं चाहूंगा, ताकि केवट के किरदार को मंच पर सफलतापूर्वक साकार कर सकूं।

READ  अतिथि तुम कब जाओगे के सीक्वल में कार्तिक आर्यन।

Spread the love

Comments

comments

Leave a Reply

Top