You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > देखिये ट्रेलर : Tubelight – सलमान खान और सुहैल खान दो भाइयो के प्यार और विस्वास की कहानी

देखिये ट्रेलर : Tubelight – सलमान खान और सुहैल खान दो भाइयो के प्यार और विस्वास की कहानी

Watch Official Trailer - Tubelight : The Story of Brotherhood Faith and Love

सलमान के फैन्स का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो ही गया. सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट का लोग जिस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंन बजरंगी भाईजान को डायरेक्ट किया था. बता दें कि ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा मूवी है जो कि 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी.

इस ट्रेलर में जिस तरह से इस डायलॉग को बोला जाता है, कि ‘यकीन एक ट्यूबलाइट की तरह होता है. देर से दजलता है, मगर जब जलता है तो फूल लाइट कर देता है’, उससे पता चलता है कि सलमान खान इस फिल्म में एक ऐसे इंसान की भूमिका निभा रहे हैं, जो थोड़ा दिमाग से कमजोर होता है. शायद इसी कारण से उन्हें ट्यूबलाइट कहा जाता है.

टूबलाइट एक आगामी भारतीय ऐतिहासिक युद्ध नाटक फिल्म है, जिसे कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म सलमान खान और कबीर खान द्वारा बनाई गई है। 1 9 62 चीन-भारतीय युद्ध में सेट, और यह सलमान खान को प्रमुख भूमिका में तारे, जो भारत से एक आदमी का किरदार निभाता है। निर्देशक से यह पुष्टि हुई है कि शाहरुख खान फिल्म पर कैमियो खेलेंगे। जूलियस पैकैम और प्रीतम, फिल्म के संगीत को रचना करेंगे, जिसमें पूर्व में फ़िल्म के स्कोर की रचना की जाएगी और बाद में गाने की रचना की जाएगी। & Nbsp; 23 जून 2017 को ईआईडी फेस्टिवल के दौरान फिल्म रिलीज के लिए निर्धारित है। & टीज़र में अंत क्रेडिट से पता चला कि फिल्म की कहानी 2015 की फिल्म लिटिल बॉय पर आधारित है।

 

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top