You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > देखिये ‘कदंबन’ का हिंदी ट्रेलर – आर्या की पहली रिलीज 2017

देखिये ‘कदंबन’ का हिंदी ट्रेलर – आर्या की पहली रिलीज 2017

देखिये 'कदंबन' का हिंदी ट्रेलर - आर्या की पहली रिलीज 2017
Spread the love

कदम्बन एक तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे राघव द्वारा निर्देशित किया गया है और सुपर गुड फिल्म्स के तहत आर बी। चौधरी द्वारा निर्मित और बीओ सुरेश, बी जीवन, जीतन रमेश, जिवा और आर्य, द शो पीपल के तहत निर्मित उत्पादक हैं। आर्य और कैथरीन टेरेसा प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि मधुवंती अरुण सहायक भूमिका निभाते हैं।  युवान शंकर राजा द्वारा रचित संगीत, एस आर सतीश कुमार की छायांकन, देव द्वारा संपादित, ए आर मोहन द्वारा निर्देशित कला और धिलिप सुब्बारायण द्वारा कोरियोग्राफ की स्टंट। ट्रेलर 6 मई 2017 को लॉन्च किया गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विफल रही।
दो मिनट के ट्रेलर का संकेत है कि कदंबन अपनी लड़ाई लड़ने के लिए एक कदम पीछे नहीं ले रहे हैं: उनका जनजाति, वन और वन्यजीवन। इसके बजाय, कॉर्पोरेट प्रतिष्ठान और परिष्कृत हथियारों से लड़ने के लिए, नायक और उनकी जनजाति ने लगातार नवीनता दी है।
“काले बीटल”, ज़ाहिर है, उसे “गोल्डन बीटल” कैथरीन टेरेसा मिलता है, जो समान रूप से एक शक्तिशाली भूमिका में दिखाया जाता है क्योंकि वह इस कारण से लड़ती है। यदि पूरे 1.45 मिनट की कहानी एक तरफ है, तो बाकी 15 सेकंड्स आपके रीढ़ की हड्डी को अपने कस्टम-निर्मित हथौड़ा के साथ देखकर अपनी रीढ़ को हरा देंगे, क्योंकि वह हाथी के सिर से बैकफ्लिप करता है!


Spread the love

Comments

comments

READ  Irrfan Khan की फिल्म Hindi Medium का ट्रेलर हुआ लांच

Leave a Reply

Top