You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > जहान्वी कपूर के कारण अदनान सिद्दीकी की कास्टिंग फिल्म मॉम में हुई।

जहान्वी कपूर के कारण अदनान सिद्दीकी की कास्टिंग फिल्म मॉम में हुई।

जहान्वी कपूर के कारण अदनान सिद्दीकी की कास्टिंग फिल्म मॉम में हुई। (1)

मेगास्टार श्रीदेवी अभिनीत और ज़ी स्टूडियो तथा बोनी कपूर निर्मित फिल्म मॉम इस साल की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। फिल्म मॉम में पावर हाउस परफॉर्मर श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में होने के साथ ही फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है। इस फिल्म में अदनान सिद्दीकी भी नजर आएंगे , जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित२००७ की फिल्म, ए माइटी हार्ट में एंजेलीना जोली और डैन फटरमैन के साथ नजर आये थे।

इस फिल्म में अदनान सिद्दीकी की कास्टिंग बहुत ही दिलचस्प तरीके से हुई है , इस फिल्म के लिए अदनान के नाम का सुझाव जहान्वी ने दिया। सूत्रों का कहना है ” जहान्वी ने अदनान की ए माइटी हार्ट फिल्म देखी थी और अदनान के काम से वे बेहद प्रभावित हुई थी। उन्होंने अभिनेता को लुक टेस्ट के लिए मनाया और निर्माता बोनी कपूर ने तुरंत टीम से सम्पर्क किया और डील कर ली। अदनान सिद्दीकी फिल्म में अभिनेत्री श्रीदेवी के पति की भूमिका में नजर आएंगे ।

ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर प्रस्तुत तथा अ मैड फिल्म्स और थर्ड आई प्रोडक्शंस की मॉम श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत है तथा फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान का है तो वही फिल्म का निर्देशन रवी उदयवार ने किया है।

Comments

comments

Leave a Reply

Top