You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > अपनी 300 वी फिल्म मॉम को अभिनेत्री श्रीदेवी तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी इन चार भाषाओं में डब करेंगीं!

अपनी 300 वी फिल्म मॉम को अभिनेत्री श्रीदेवी तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी इन चार भाषाओं में डब करेंगीं!

SriDevi Mom

सुपरस्टार श्रीदेवी ने भारतीय फ़िल्म उद्योग में 50 साल पूरे कियें हैं। तमिल फिल्म थुनीवावन सें एक बाल कलाकार के रूप में उन्होंने अपने फिल्मी करीयर की शुरूआत की हैं। और कई वर्षों से वह बहुभाषी फिल्मों में काम कर रहीं है।
फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300 वी फिल्म हैं। और 2017 को श्रीदेवी फिल्मों में अपने 50 साल पूरे कर रहीं हैं। गौरतलब हैं, उनकी पहली फिल्म 7 जुलै 1967 को रिलीज हुई थी। इसिलिए उनके निर्माता पती बोनी कपूर यह फिल्म उसी दिन रिलीज कर रहें, जिस दिन उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी।

साउथ इंडिया में रहीं श्रीदेवी की फैनफॉलोविंग देखते हुए, फिल्म निर्माताओं से इस फिल्म को दक्षिण भारतीय भाषाओं में डब करने का विचार किया हैं। इसी वजह से यह फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, और मलयालम में भी रिलीज कर रहें हैं। और इन चारों भाषाओं के लिए श्रीदेवी अपनी आवाज डब करनेवाली हैं।

फिल्म से जुडे सूत्रों के अनुसार, “श्रीदेवी ने चारों भाषाओं में अपनी आवाज में फिल्म को डब करने का फैसला किया है। बाल कलाकार के रूप में अपनी फिल्मी सफर की शुरूआत किये इस बेहतरीन अदाकारा ने पिछले पांच दशकों में इन भाषाओं की फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं है। ”

 

Comments

comments

Leave a Reply

Top