You are here
Home > टीवी > Parineeti Chopra ने खुलेआम मारा Sunil Grover को ताना

Parineeti Chopra ने खुलेआम मारा Sunil Grover को ताना

Kapil And Parineeti

बॉलीवुड एक्ट्रेस, परिणीति चोपड़ा, अपने हीरो Ayushman Khurana के साथ अपनी आगामी फिल्म, ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रमोटे करने के लिए कपिल के शो में पहची थी जहा उन्होंने ‘कपिल शर्मा शो’ के साथ एक ऐसा चौंकाने वाली बात कही जिससे आपको आश्चर्य होगा अफवाहें हैं कि बॉलीवुड सेलेबल्स कथित तौर पर ‘कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार कर रहे हैं, इस बीच, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हालिया कथित तौर पर फंसाने के बाद परिणीति ने सभी लोगों को शो में आने के बाद आश्चर्यचकित किया।

‘मेरी प्यारी बिंदू’ अभिनेत्री, परिणीति ने न केवल शो के लिए शूट किया , बल्कि लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अन्य लोगों के बारे में एक चौंकाने बात भी कही, जिन्होंने इस शो को छोड़ दिया था। परिणीती, जिन्होंने हाल ही में ‘गीत के हम यार नहीं’ के रूप में अपना पहला गीत बनाया, ‘मेरी प्यारी बिंदू’, ‘टीकेएसएस’ का किरदार निभाया और अभिनेत्री ने इस शो पर बहुत मज़ा किया। उसने कहा, ” यह बहुत मजेदार था। किसी को याद नहीं किया (अन्य वर्ण)। मेरे, कपिल और आयुषमैन पर्याप्त थे। ”

कपिल शर्मा और परिनीति चोप्रा के कुछ हास्य scene

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top