You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > डॉ. एमएसजी लेकर आ रहे हैं ‘जट्टू इंजीनियर’

डॉ. एमएसजी लेकर आ रहे हैं ‘जट्टू इंजीनियर’

एमएसजी सीरीज की चार कामयाब फिल्में बनाने के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह ने अपनी नई फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ बनाने का ऐलान कर दिया। पिता-पुत्री (संत गुरमीत राम रहीम सिंह एवं हनीप्रीत इंसा) की जोड़ी की यह नई फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’एक कॉमेडी फिल्म होगी। अपनी इस कॉमेडी फिल्म का डॉ. एमएसजी ने मिट्टी के दीये जलाकर, नारियल फोड़कर फिल्म के स्लोगन अंकित गुब्बारे हवा में छोड़कर ऑटोग्राफ देकर शुभारंभ किया।
इस मौके पर डेरा प्रमुख ने बताया कि जट्टू इंजीनियर एक कॉमेडी फिल्म है और केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन और अशिक्षा का अंधेरा दूर करने के लिए वह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म की कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि इसकी कहानी एक ऐसे गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो काफी पिछड़ा है। वहां स्कूल तो है, लेकिन अध्यापक नहीं। इस गांव के बाशिदें आलसी होने के साथ-साथ नशे के आदी भी हैं। फिल्म के मुख्य हीरो डेरा प्रमुख डॉ. एमएसजी ही हैं, जो एक राजपूत शिक्षक की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने बताया किफिल्म में दिखाया जाएगा कि वे किस तरह से इस गांव के स्कूल में आकर ग्रामीणों को सुधारते हैं। संत ने बताया कि फिल्म की कुछ स्टोरी रियल है, उस पर ही पूरा ताना-बनाना बुना गया है। फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन की झलक देखने को मिलेगी। डॉ. एमएसजी ने बताया कि स्वच्छ कॉमेडी के साथ-साथ यह फिल्म पूर्व की फिल्मों की भांति ही समाज को अनेक संदेश भी देगी। फिल्म में प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन की झलक भी देखने को मिलेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग सिरसा (हरियाणा) के अलावा कुछ अन्य जगहों पर भी की जाएगी और फिल्म में हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी, मारवाड़ी जैसी कई भाषाओं का इस्तेमाल होगा। फिल्म की शूटिंग 20-30 दिन के अंदर पूरी कर ली जाएगी।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top