You are here
Home > बॉक्स ऑफिस > भूतनी के किरदार में नजर आएंगी, फिलौरी का ट्रेलर हुआ रिलीज

भूतनी के किरदार में नजर आएंगी, फिलौरी का ट्रेलर हुआ रिलीज

भूतनी के किरदार में नजर आएंगी, फिलौरी का ट्रेलर हुआ रिलीज
Spread the love

भूतनी के किरदार में नजर आएंगी, फिलौरी का ट्रेलर हुआ रिलीज

एनएच-10 के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी दूसरी फिल्म फिलौरी लेकर दर्शकों के सामने आ रही हैं। फिलौरी का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। एनएच-10 जहां एक एक्शन थ्रिलर ​फिल्म थी वहीं फिलौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है।फ़िल्म की कहानी पंजाब के फिलौर की है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में की गई है। फिलौरी एक रोमांटिक और मजेदार फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्काभूतनी के किरदार में नजर आएंगी, फिलौरी का ट्रेलर हुआ रिलीज के अलावा पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की एक फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी।क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भूतनी के रोल में नजर आएंगी। जिसकी आखिरी इच्छा अधूरी रह जाती है और वह भटक रही है। फ़िल्म के हीरो को अनुष्का की आत्मा दिखाई देती है। फिल्म का निर्देशन अंशाई लाल ने किया है। इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अभिनेता दलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा के अलावा मेहरीन कौर भी हैं। फिल्म में ट्रेलर में अनुष्का गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

इस फिल्म में अनुष्का काफी अलग दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म 24 मार्च को भारतीय के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।पिछले साल उनकी फिल्म सुल्तान और ए दिल है मुश्किल ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। बतौर निर्माता यह अनुष्का दूसरी फिल्म हैं। अनुष्का ने साल 2015 में फिल्म एनएच-10 के साथ इंडस्ट्री में निर्मिता के तौर पर कदम रखा था।

अनुष्का शर्मा अपने भाई करनेश के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। फिलौरी रोमांटिक कॉमेडी होने के बावजूद ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। हाल ही में अनुष्का शर्मा की प्रसिद्धी के चलते उन्हें स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है जिसके अतंर्गत वह महिलाओं को जागरूक करेंगी।

READ  Parineeti Chopra ने खुलेआम मारा Sunil Grover को ताना

अनुष्का बॉलीवुड की टॉप हिरोइनों में से एक हैं, उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है इसलिए उम्मीद की जा रही है अगर वो महिलाओं को संदेश देंगी तो हो सकता है कि इसका असर ज्यादा पड़े।


Spread the love

Comments

comments

Leave a Reply

Top