You are here
Home > बॉक्स ऑफिस > क्यों लगा दिए पहरे श्री देवी ने बेटी जान्हवी कपूर पर

क्यों लगा दिए पहरे श्री देवी ने बेटी जान्हवी कपूर पर

Spread the love

क्यों लगा दिए पहरे श्री देवी ने बेटी जान्हवी कपूर पर

बॉलीवुड ख़बरों के मुताबिक श्रीदेवी आज कल अपनी बेटी के वायरल हो रहे फोटो से परेशान तो है साथ में नाराज़ भी है और अपनी बेटी के ऊपर पूरी नज़र रख रही हैं इन्टरनेट पर कुछ तस्वीरें वाइरल हुई है जिसमें जाह्नवी एक लड़के को ‘किस’ करती नजर आ रही हैं।

ये बात श्रीदेवी को बिलकुल नागवार है । वैसे यह लड़का कोई और नहीं बल्कि जाह्नवी का बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया है

बॉलीवुड के स्टार किड्स पर कैमरे की नजरें बनी रहती हैं। सूत्र बताते हैं ‘श्रीदेवी इन तस्वीरों को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं है। वो चाहती हैं जाह्नवी फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दें। ऐसे में श्रीदेवी ने अपने लेवल पर जाह्नवी को तुरंत ये सारी चीजें बंद करने को कहा है।’

खबरी ने कहा ‘श्रीदेवी ने जाह्नवी को फ्रेंड सर्कल में से मेल फ्रेंड्स, डेटिंग, बॉयफ्रेंड्स सभी से दूर रहने के लिए कहा है।’ यह बात कितनी सच है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल जाह्नवी को लेकर हमारी शुभकामनाएं है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करें।

पूर्व मंत्री के पोते हैं शिखर पहाड़िया…
बता दें कि शिखर दिल्ली से हैं और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि डायरेक्टर एआर मुरुगदौस जाह्नवी को अपनी अगली फिल्म में लेना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने उनके पेरेंट्स से भी बात कर ली थी। लेकिन जाह्नवी ने ये कहते हुए फिल्म करने से मना कर दिया था कि वो अभी डेब्यू करने को तैयार नहीं हैं। 

क्यों लगा दिए पहरे श्री देवी ने बेटी जान्हवी कपूर पर  ……

READ  ‘2.0’ की शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल


Spread the love

Comments

comments

Leave a Reply

Top