You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > इफेक्टिव कम्युनिकेशन की मैनेजिंग डायरेक्टर ऊषा मिश्रा ह्यूमैनिटी अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित

इफेक्टिव कम्युनिकेशन की मैनेजिंग डायरेक्टर ऊषा मिश्रा ह्यूमैनिटी अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित

Usha Mishra, Managing Director of Effective communication awarded with Humanity Archievers Award. (2)

हर इंसान में एक ऐसी खूबी जरूर होती है, जो उसकी वास्तविक धरोहर होती है। यह अलग बात है कि आमतौर पर वह इंसान अपनी उस खूबी से नावाकिफ होता है या फिर वाकिफ होने के बावजूद तब तक उसे तवज्जो नहीं देता, जब तक कि दुनिया उसकी उस खूबी को सलाम न करे। यही वजह है कि आज लाखों-करोड़ों लोग अलग-अलग क्षेत्रों में दिन-रात काम करते हैं, लेकिन खुद को महज एक मजदूर के तौर पर पेश करते हैं। अपनी खासियत और खूबी को चूंकि वे दबाकर रखते हैं या फिर उसकी ओर उचित तरीके से नजर नहीं डाल पाते, ऐसे में उनकी असली प्रतिभा उभरकर सामने नहीं आ पाती और दुनिया भी उसकी खूबी को देख पाने से वंचित रह जाती है।

लेकिन, ऐसे भी लोग कम नहीं हैं, जो अपने-अपने क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करके न केवल अपना नाम सुनहरे शब्दों में लिखवा रहे हैं, बल्कि समाज का भरपूर हित कर रहे हैं। समाज के ऐसे ही चंद चुनिंदा लोगों को पिछले दिनों ए. आर. फाउंडेशन एवं निवेदिथा फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में दिल्ली में आयोजित एक समारोह में ह्यूमैनिटी अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन हस्तियों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपने कार्यों से समाज को एक अलग दिशा दिखाने का गुरुतर दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। इस मौके पर प्रख्यात बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की माता आशा हुड्डा को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया, तो वहीं दिल्ली की प्रख्यात पी.आर. कंपनी इफेक्टिव कम्युनिकेशन की मैनेजिंग डायरेक्टर ऊषा मिश्रा को उत्तर भारत में फिल्म प्रमोशन के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने के कारण ह्यूमैनिटी अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद अपने उद्गार जताते हुए ऊषा मिश्रा ने कहा कि वह इस गौरवमय क्षणों को लेकर उन तमाम मीडियाकर्मियों का शुक्रिया करना चाहेंगी, जिनके सहयोग के कारण ही आज उन्हें यह अवॉर्ड हासिल हुआ है। बता दें कि अवॉर्ड वितरण समारोह के दौरान कई प्रतिभावान कलाकारों के अलग-अलग डांस परफार्मेंस देकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top