You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > श्रेयस तलपड़े एवं अभिनेत्री मंजरी फड़निस ने किया ‘वाह ताज’ का प्रमोशन

श्रेयस तलपड़े एवं अभिनेत्री मंजरी फड़निस ने किया ‘वाह ताज’ का प्रमोशन

श्रेयस तलपड़े एवं अभिनेत्री मंजरी फड़निस ने किया ‘वाह ताज’ का प्रमोशनश्रेयस तलपड़े एवं अभिनेत्री मंजरी फड़निस ने किया ‘वाह ताज’ का प्रमोशन

ताजमहल को लेकर कई ऐतिहासिक फिल्में बनीं। ताजमहल को लेकर गंभीर शेरो-शायरी का दौर भी चला। लेकिन, सिनेमा के लिए शायद यह पहले मौका होगा, जब ताजमहल को लेकर ब्लैक कॉमेडी लोगों के सामने आ रही है। जी हां, एक्टर श्रेयस तलपड़े एवं अभिनेत्री मंजरी फड़निस स्टारर एवं 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘वाह ताज’ ताजमहल को लेकर बहुत कुछ ऐसे ही हास्य को लेकर चर्चा में है। श्रेयस और मंजरी इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं और इसी सिलसिले में दोनों कलाकारों को पिछले दिनों दिल्ली में देखा गया। दोनों यहां ‘वाह ताज’ के प्रमोशन के सिलसिले में आए थे।
फिल्म ‘वाह ताज’ भ्रष्ट व्यवस्था के बीच एक मराठी किसान के संघर्ष की कहानी है। यह किसान ताजमहल की जमीन पर मालिकाना हक का दावा करता है और कोर्ट में जाकर केस लड़ता है। इसमें श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के बारे में श्रेयस ने कहा कि फिल्म की विषय-वस्तु बिल्कुल अलग है। इसके निर्देशक अजीत सिन्हा जब मुझसे मिलने आए, तो मैंने उनसे एक वाक्य में फिल्म के बारे में बताने को कहा। उन्होंने मुझे बताया कि यह एक किसान की कहानी है, जो उस जगह को, जहां ताजमहल बना है, अपनी जमीन बताता है। इसके बाद मेरी रुचि इसमें जगी और यही फिल्म का मुख्य आकर्षण है। इसमें मैं ‘तुकाराम’ नामक व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूं, जो यह दावा करता है कि ताजमहल को उसके पुरखों की जमीन पर बनाया गया है। फिल्म की कहानी अपील करने वाली है। जबकि मंजरी ने कहा कि मैंने अब तक शहरी युवती का ही कैरेक्टर प्ले किया है, लेकिन इस फिल्म में पहली बार ग्रामीण मराठी महिला का किरदार निभा रही हूं। इस तरह यह मेरे लिए जड़ों की ओर लौटने जैसा है। इसमें मैं श्रेयस की पत्नी का किरदउर निभा रही हूं।
जयंतीलाल गडा द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण पेन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और स्पाइडर वेब ने मिलकर किया है, जबकि फिल्म का निर्देशन अजित सिन्हा ने किया है।

Comments

comments

Leave a Reply

Top