You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > दिल्ली के बंगला साहेब गुरूद्वारे पहुंचे फिल्म ‘लव डे’ के स्टार

दिल्ली के बंगला साहेब गुरूद्वारे पहुंचे फिल्म ‘लव डे’ के स्टार

दिल्ली के बंगला साहेब गुरूद्वारे पहुंचे फिल्म ‘लव डे’ के स्टार

विज्ञापन जगत की नामचीन शख्सियत हर्ष नागर एवं ‘सटूडेंट आॅफ दि ईयर’ से चर्चा में आने वाले अभिनेता साहिल आनंद ने बहुत जल्द रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘लव डे’ की कामयाबी की कामना लिए दिल्ली के मशहूर बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचकर वाहेगुरु के आगे मत्था टेका एवं सम्पूर्ण श्रद्धा भाव से सेवा कर दोस्ती की मिसाल कायम करने आने वाली फिल्म को ईश्वर के प्रति समर्पित किया।
हाल ही में एक पत्र के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से थिएटरों में राष्ट्रगान को बजाया जाना अनिवार्य करने की अपील करके सुर्खियों में आनेवाले एवं फिल्म ‘लव डे’ से बॉलीवुड में कदम रख रहे अभिनेता हर्ष नागर को उनकी इस पहल के लिए चारों ओर से सराहना मिल रही है। यहां तक कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी कहना है कि वह चाहते हैं कि सरकार भारतीय सिनेमाघरों में फिल्म दिखाए जाने से पहले राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य कर दे। अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘पिंक’ के प्रमोशन के दौरान दिल्ली में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि अपने स्कूल और कॉलेज के समय के दौरान, जब वह थिएटरों में जाते थे, तो फिल्म से पहले राष्ट्रगान चलाया जाता था और सभी दर्शक सीट से उठकर राष्ट्रगान के प्रति आदर का भाव प्रदर्शित करते थे। यह परंपरा दिल्ली में भी लंबे समय से चली आ रही थी। हालांकि, उन्हें नहीं पता कि यह दिल्ली में अब भी होता है या नहीं, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो यह काफी अच्छी बात होगी। इस संबंध में युवा अभिनेता हर्ष नागर ने केंद्र सरकार एवं राज्य सरकारों का ध्यान आकृष्ट कर वाकई अच्छी पहल की है।
जहां तक हरीश कोटियन और संदीप चैधरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लव डे’ का सवाल है, तो एक बार फिर सिनेमा के पर्दे पर यारों की यारी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में यारियां की परिभाषा को सजीव रूप देते हुए साहिल आनंद, हर्ष नागर एजाज खान नजर आएंगे, साथ ही बतौर हीरोइन शालू सिंह भी नजर आएंगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘श्री राजलक्ष्मी एंटरटेनमेंट’ के बैनर में बनी है। डायरेक्टर हरीश और संदीप का कहना है कि, ये फिल्म मनोरंजन के साथ युवाओं को दोस्ती के प्रति एक महत्वपूर्ण सन्देश देती नजर आएगी।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top