You are here
Home > फोटो > गृहलक्ष्मी की 8वीं ग्रैंड किटी पार्टी में लगा सितारों का मेला

गृहलक्ष्मी की 8वीं ग्रैंड किटी पार्टी में लगा सितारों का मेला

गृहलक्ष्मी की 8वीं ग्रैंड किटी पार्टी

दिल्ली में कनॉट प्लेस के मशहूर पांच सितारा होटल द ललित में महिलाओं की मशहूर पत्रिका गृहलक्ष्मी की आठवीं सालाना किटी पार्टी का शानदार आयोजन किया गया। दिन भर चली गृहलक्ष्मी ग्रैंड किटी पार्टी में करीब 5000 महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। हर साल की तरह इस साल का कार्यक्रम भी महिलाओं के लिए बेहद खास रहा। किटी पार्टी के इस आयोजन की सबसे बड़ी खासियत ये रही कि इसमें महिलाओं से जुड़ी अनेक एक्टिविटीज करवाई गईं जिनमें फैशन शोज़, ज्वैलरी शोज़, टॉक शोज़, कुकरी वर्कशॉप, ब्यूटी वर्कशॉप, लाइव रेडियो जोकी इंटरेक्शन, लॉन्जरी शो, सेलिब्रिटी इंटरेक्शन, फ्री मेकओवर, फ्री हेयर स्टाइलिंग और नेल आर्ट के अलावा एस्ट्रोलॉजी, हस्तरेखा, टैरो रीडिंग जैसी ज्योतिषीय विद्या संबंधी सेवाओं का भी आयोजन किया गया। इसके अलावा इस मौके पर मौजूद महिलाओं को अनेक टाइटल्स से भी नवाजा गया जैसे बेस्ट सास-बहु जोड़ी, मिस अर्लीबर्ड, मिस चुपचाप, मिस ब्यूटीफुल हेयर, मिस फिट एंड एक्टिव, मिस 100परसेंट इंडियन वुमन आदि। इसके अलावा गृहलक्ष्मी ने इस मौके पर 10 पावरफुल सोशली एक्टिव महिलाओं को भी गृहलक्ष्मी गुडविल एम्बेसडर के रूप में सम्मानित किया। गृहलक्ष्मी गुडविल एम्बेसडर ऐसी महिलाओं को बनाया जाता है जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है और साथ ही समाज के लिए भी योगदान दिया है।

किटी पार्टी के इस खास मौके पर बॉलीवुड और राजनीति जगत की भी कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया। इनमें गोवा की उपराज्यपाल मृदुला सिन्हा, राजनेता राजीव प्रताप रूडी की पत्नी नीलम प्रताप रूडी और सुप्रीम कोर्ट की एडीशनल सॉलिसिटर जनरल पिंकी आनन्द के नाम शामिल हैं। टीवी धारावाहिकों की कई मशहूर हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इनमें पदमश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा, उतरन में आकाश की भूमिका निभाने वाले मृणाल जैन, बिग बॉस सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरुला, एंडटीवी पर आनेवाले सीरियल बढ़ो बहू की रिताशा राठौर, टीवी स्टार और गोविंदा की भानजी आरती सिंह, टीवी शो- वो रहनेवाली महलों की के अनिरुद्ध दवे, बालिका वधू और अदालत की अदाकारा मालिनी कपूर, इश्क का रंग सफेद की ऐशा सिंह के अलावा मशहूर हेयर स्टाइलिंग ब्रांड बीब्लंट की ओनर और मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर की पूर्व पत्नी अधुना अख्तर की प्रस्तुति ने लोगों को खासा आकर्षित किया।

इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए डायमंड मैगजींस की एग्जीक्यूटिव एडिटर सुश्री वंदना वर्मा ने कहा कि हम सिर्फ महिलाओं के मनोरंजन के लिए आयोजित होने वाली गृहलक्ष्मी किटी पार्टी का एक और संस्करण प्रस्तुत करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। किटी पार्टी का आयोजन उन महिलाओं के लिए हर साल किया जाता है जो पूरे साल खुद के बारे में नहीं सोच पाती और किटी पार्टी में आकर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से अलग हटकर पूरा एक दिन मजे और मस्ती में व्यतीत करती हैं। हम चाहते हैं कि इस दिन महिलाओं को खूब पैम्पर किया जाए, लेकिन साथ ही साथ उन्हें कुछ सीखने और जानने का भी मौका मिले। इसके लिए हम इस प्लेटफॉर्म पर उनके हैल्थ से जुड़े मुद्दे, बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज के अलावा लेकर आते हैं अनेक इनाम जीतने का मौका। यह कार्यक्रम के अंत में महिलाएं खुद को खुश और विनर महसूस करती हैं और यही हमारा उद्देश्य भी है। किटी पार्टी के अवसर पर हमें अपनी पाठकों को अच्छी तरह से जानने का मौका मिलता है। हम उम्मीद करते हैं कि आनेवाले समय में हम इसे और भी विस्तृत रूप और आकार देंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा महिलाएं इससे लाभांवित हो सकें।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top