You are here
Home > वीडियो > अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म पिंक का सबको बेसब्री से इंतजार

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म पिंक का सबको बेसब्री से इंतजार

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म पिंक का सबको बेसब्री से इंतजार

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म पिंक का सबको बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर ने सबको अट्रेक्ट किया है। फिल्म में तापसी पन्नू की अहम भूमिका है। अनिरूद्ध रॉय चौधरी निर्देशित पिंक में अमिताभ ने वकील की भूमिका निभाई है। यह मूवी 16 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।
पिंक की टीम में एक दो नहीं पूरे दस नेशनल अवार्ड विजेता शामिल हैं।
अमिताभ बच्चन को 4 नेशनल अवार्ड मिले हैं। शुजित सरकार, रोहिनी लाहिरी, शांतनु मोइत्रा, सिनॉय जोसेफ को एक-एक बार नेशनल अवार्ड मिला है। इस फि ल्म के सिनेमेटोग्राफर अविक मुखोपाध्याय ने तीन बार नेशनल अवार्ड जीते हैं। निर्देशक अनिरुद्ध रॉय, साउंड डिजाइनर दिपांकर जोजो और विश्वादीप चटर्जी, साउंड मिक्सर निहार रंजन ने दो-दो बार नेशनल अवार्ड जीता है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि फिल्म पिंक में काम करने का उनका अनुभव अनोखा रहा है। उन्होंने कहा मुझे इस रोल को सिखाने के लिए सैट पर एक वकील रहता था, मुझे किस तरह से बोलना है, किस तरह से एटीट्यूड रखना है सब वो बताता था ताकि मैं इस रोल में पूरी तरह से ढल सकूं। इस अनुभव से मैंने सीखा कि भगवान मुझे कभी कोर्ट-कचहरी के चक्कर में न डालें।

फिल्म पिंक में काम करने के बाद तापसी पन्नू ने ये खुलासा किया है कि छेडख़ानी का शिकार होना लड़कियों के लिए आम बात है। उन्होंने कहा- मेरे साथ रास्ते आते-जाते शारीरिक छेडख़ानी हुई। जब कॉलेज के जमाने में मैं दिल्ली में बसों सफर किया करती थी, लोग जानबूझकर मुझ पर गिरते, खुद को मुझ पर रगड़ते, चंटी काटते।

इस फिल्‍म का अंतर्राष्ट्रीय गायिका लेडी गागा से कनेक्‍शन जुड़ा होने की बात सामने आई है। दरअसल, पिंक फिल्म में तापसी पन्‍नू ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है, जो अपने और अपने दोस्तों को न्याय दिलाने के लिए लड़ती है। इसलिए शूटिंग में यह जरूरी था कि वह इस दर्द को महसूस करे। इसके लिए तापसी पन्‍नू ने एकेडमी अवार्ड 2016 के दौरान लेडी गागा के प्रदर्शित गाने से प्रेरणा ली।

 

Top