You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > Hindi Bollywood News – फिल्म ‘सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स‘ में सबकुछ मिलेगा: शैलेंद्र सिंह

Hindi Bollywood News – फिल्म ‘सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स‘ में सबकुछ मिलेगा: शैलेंद्र सिंह

Sunshine Music Tours and Travels is Generating big industry buzz before its release

यूथ-सेंट्रिक, ट्रेवल म्यूजिकल फिल्म ‘सनशाइन म्यूजिक टूर एंड ट्रेवेल्स’ के जरिये बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे शैलेंद्र सिंह की इस फिल्म की कहानी दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें एक दोस्त का सपना है आलिया भट्ट से मिलने का, तो वहीं दूसरा दोस्त अपने दोस्त के सपने को पूरा करने की कोशिश करता है। इसी कोशिश में दोनों मिलकर एक टूर एंड ट्रेवेल्स कंपनी खोलते हैं और यहीं से फिल्म की कहानी शुरू होती है। अब इसके बाद क्या होगा, यह तो 2 सितंबर को फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन पिछले दिनों इसके म्यूजिक लाॅन्च एवं ट्रेलर रिलीज के मौके पर कपिल देव, नाना पाटेकर, शैलेंद्र सिंह, मधुर भंडारकर, विक्की कौशल, सनी कौशल, शाम कौशल, फराह खान, रोहित धवन, शेखर रावजियानी (विशाल शेखर), निर्देशक शैलेंद्र सिंह, साजिद अली, सन्नी कौशल, अश्रुत जैन, संगीत निर्देशक- एडम, एडी सहित कई सेलेब्स की मौजूदगी यह बताने के लिए पर्याप्त है कि बाॅलीवुड को शैलेंद्र सिंह के इस डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार जरूर है, जिसके जरिये बॉलीवुड के प्रसिद्ध स्टंट डायरेक्टर श्याम कौशल के बेटे और विक्की कौशल के छोटे भाई सन्नी कौशल बॉलीवुड से डेब्यू करने जा रहे हैं।
डायरेक्टर शैलेंद्र सिंह अपनी इस फिल्म ‘सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रेवल्स’ के बारे में बताते हैं, ‘‘सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रेवल्स’ एक फुल-लेंथ फीचर फिल्म है, जिसका लेखन भी मैंने ही किया है। यह फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अलग सा संगीत इस्तेमाल किया गया है। फिल्म की शूटिंग कश्मीर से लेकर गोवा तक हुई है और इसको बेहतरीन लोकेशंस के बीच फिल्माया गया है। मेरे निर्देशन में बनी मेरी इस पहली फिल्म में वह सबकुछ है, जो मैं बॉलीवुड फिल्म में देखना चाहता हूं। फिल्म में मौज, मस्ती और मसाला के साथ बॉलीवुड में सनी की नई यात्रा भी है।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top