You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > ‘धड़कन 2’ में दिखेंगे श्रद्धा कपूर, फवाद खान और सूरज पंचोली

‘धड़कन 2’ में दिखेंगे श्रद्धा कपूर, फवाद खान और सूरज पंचोली

बॉलीवुड फिल्मो में त्रिकोदी प्रेम कहानी दिखाना तो बहुत सालो से चला आ रहा है और तरह की कहानी को लेकर सन 2000 में शिल्पा शेट्टी सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार को लेकर धड़कन रिलीज़ हुई थी इस फिल्म का म्यूजिक तो बहुत हित हुआ था लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर पाती थी

धड़कन 2 में एक बार फिर प्रेम त्रिकोण दिखाई देगा। बड़े सितारे सीक्वल में काम करने के लिए राजी नहीं है इसलिए उन सितारों से बात की जा रही है। सूरज पंचोली को “हीरो” से सलमान खान ने बॉलीवुड में लांच किया था। इस फिल्म के बाद उनके हाथ में कोई फिल्म नहीं है जबकि “हीरो” को प्रदर्शित हुए लगभग एक वर्ष हो गया है। सूरज से बात चल रही है और उनका नाम लगभग तय हो गया है।

दूसरे हीरो के रूप में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को लिए जाने की चर्चा है। फवाद को दर्शक “खूबसूरत” और ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

‘धड़कन 2’ के निर्माता एक बड़े सितारे को फिल्म से जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं और नायिका के रूप में वे श्रद्धा कपूर को चुनना चाहते हैं। श्रद्धा कपूर युवाओं में लोकप्रिय हैं। आशिकी 2, एबीसीडी 2 और बागी की सफलता के बाद वे तेजी से उभरी हैं। इस समय ‘रॉक ऑन 2’ कर ही हैं। श्रद्धा-सूरज-फवाद का प्रेम त्रिकोण ‘धड़कन 2’ में दिखाने की कोशिश की जा रही है।

Comments

comments

Leave a Reply

Top