You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > दिल्ली में पकड़ी गई भाग रही दुल्हन डायना पेंटी – ‘हैप्पी भाग जाएगी’

दिल्ली में पकड़ी गई भाग रही दुल्हन डायना पेंटी – ‘हैप्पी भाग जाएगी’

Read this in English

एक्टर अभय देओल, अली फजल, अभिनेत्री डायना पेंटी पिछले दिनों दिल्ली में थे, क्योंकि मौका बड़ा खास था। दरअसल, 19 अगस्त को उनकी नई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ जो आनेवाली है। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ये सभी सितारे फिल्म निर्माता आनंद एल. राय एवं निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ यहां मौजूद थे।
वर्ष 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘कॉकटेल’ के साथ बड़े पर्दे पर करियर की शुरुआत कर चुकीं डायना करीब चार साल बाद किसी फिल्म में नजर आनेवाली हैं। ‘हैप्पी भाग जाएगी’ से वह बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक ऐसी युवती हैप्पी के रूप में दिखेंगी, जो अपनी शादी से भाग रही है। खास बात यह है कि डेब्यू फिल्म में जहां उन्होंने शर्मीली लड़की का किरदार निभाया था, वहीं दूसरी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में खुशमिजाज एवं क्रेकी युवती का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में डायना पेंटी ने कहा कि ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में उनका किरदार पूरी तरह अलग है। फिल्म में मेरा किरदार मेरी असल जिंदगी जैसा नहीं है, क्योंकि हैप्पी बहुत मुखर है, जबकि मैं ऐसी नहीं हूं। हालांकि, हैप्पी और मुझमें कुछ समानताएं हैं, जैसे- खुशियां, स्वतंत्रता और बहादुरी। चूंकि मेरे पास ये चीजें हैं, इसीलिए मैं इस किरदार से जुड़ सकी।
‘हैप्पी भाग जाएगी’ में अपने किरदार के बारे में अली फजल ने बताया कि वह इस फिल्म में गुड्डू नाम के एक सड़कछाप, लेकिन स्मार्ट लड़के की भूमिका में दिखाई देंगे। उन्होंने बताया, मुझे संघर्षरत लोगों की कहानियों से प्यार है। मेरी भूमिका इस फिल्म के एक शोषित व्यक्ति की है और मैं समझता हूं कि यह इस स्क्रिप्ट के बारे में सबसे खूबसूरत चीज है। जबकि, अभय देओल फिल्म में एक पाकिस्तानी युवक का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन उन्हें इस किरदार को निभाने में कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने बताया कि चूंकि वह 18 साल की आयु से ही उर्दू सीख रहे हैं, इसलिए बिलाल नामक इस पाकिस्तानी किरदार को निभाना मेरे लिए कतई मुश्किल नहीं रहा। हां, वोकेबलरी में थोड़ी दिक्कत हुई, जिसे निर्देशक मुदस्सर अजीज की मदद से दुरुस्त कर लिया।
निर्देशक मुदस्सर अजीज ने फिल्म के बारे में बताया कि हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वैसे, फिल्म की कहानी भारत से शुरू होकर पाकिस्तान के लाहौर तक पहुंच जाती है। जबकि निमाता कृषिका लुल्ला ने कहा कि हम फिल्म के कंटेंट को लेकर बहुत सजग रहते हैं, क्योंकि यही फिल्म के बारे में सब कुछ बता देता है। इसके अलावा कलाकार और निर्देशक के अलावा अन्य चीजों के बेहतर काॅम्बिनेशन पर भी हमारा ध्यान रहता है।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top