You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > एजाज खान, साहिल आनंद और हर्ष नागर ने किया ‘लव डे’ का प्रमोशन

एजाज खान, साहिल आनंद और हर्ष नागर ने किया ‘लव डे’ का प्रमोशन

कोई नई फिल्म रिलीज होनेवाली हो और उसके कलाकार उसका प्रमोशन करने दिल्ली ना आएं, भला ऐसा कैसे हो सकता है। यही वजह है कि 23 सितंबर को रिलीज होनेवाली फिल्म ‘लव डे’ का प्रमोशन करने भी इसके लीड कलाकार एजाज खान, साहिल आनंद और हर्ष नागर फिल्म के डायरेक्टर्स हरीश कोटिआन व संदीप चैधरी तथा प्रोड्यूसर बलदेव सिंह बेदी के साथ के साथ यहां पहुंचे। दोस्ती के विषय पर बनी फिल्म ‘लव डे’ की कहानी तीन दोस्तों के बचपन से लेकर युवावस्था तक की कहानी बयां करती है।
कई विज्ञापन फिल्में करने के बाद फिल्म ‘ऑलवेज कभी-कभी’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हरीश नागर इस फिल्म में हैरी नाम का किरदार निभा रहे हैं। अपने किरदार एवं फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि आजकल जब हर चीज की अहमियत खत्म होती जा रही है और यहां तक कि मित्रता का कोई मतलब नहीं रह गया है। ऐसे में यह फिल्म आपको अहसास दिलाएगी कि सच्ची दोस्ती अभी भी जिंदा है।
पिछली बार फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में दिखाई दे चुके साहिल आनंद इस फिल्म में सैंडी नाम का किरदार निभा रहे हैं। अपने इस किरदार के बारे में वह बताते हैं कि वह सैंडी नामक जो किरदार निभा रहे हैं, वह ऐसा लड़का है, जिसे कहानी के अनुसार हर 15 मिनट बाद किसी न किसी से प्यार हो जाता है। जबकि, ‘बिग बॉस’ फेम एजाज खान हमेशा कहते हैं कि हालांकि टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भले ही लोगों के बीच मेरी नेगेटिव इमेज बनी, लेकिन इस फिल्म में मेरा किरदार ऐसे युवक का है, जो अपने दोस्तों के लिए जान भी दे सकता इसके अलावा फिल्म के बारे में वह कहते हैं कि ‘लव डे’ में यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि बुरे लोगों का दिल भी अच्छा होता है।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top