You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > स्पाइकर और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स कलेक्शन का अनावरण

स्पाइकर और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स कलेक्शन का अनावरण

सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा लोकप्रिय भारतीय जींसवियर ब्रांडएस्पाइकरएअविश्वसनीयरूप से इस साल एक रोमांचक क्षण के बीच में है। यह ब्रांडए2016 और2017 सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली नईआईपीएल टीमएराइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से सम्बद्ध है।
राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम ने 3 मई 2016 को दिल्ली में आईटीसीए मौर्या में स्पेशल स्पाइकर आरपीएस लाइन का अनावरण किया। उद्योगके फैशन पारखियोंए ब्रांडसंरक्षकोंए डिजाइनों के बीच क्रिकेट और फैशन का यह मेल सही मायने में एक शानदार समारोह था!!

स्पाइकर. आरपीएसडि.स्ट्रक्;चर्डद्ध रेंज के साथ इस सीजन एक साहसिकडेनिम क्षण की शुरुआत हुई है। सम्पूर्ण रेंज में कैजुअल रिप्सए कलर्डवेफ्ट्स और रग्ड टेक्स्चर्सदिखाई देते हैं जिनमें एक भड़कदारलकीर है जो काफी मजेदार है। यह कलेक्शन अपनी सिग्नेचर फिनिशिंग के साथ एक व्यक्तिपरक दृष्टिकोणए एकसमकालीन आकर्षण प्रदान करता है . इस गर्मी के मौसम में रिप्ड और रिपेयर्ड डेनिम्ससाहसिक और निस्संदेह रूप से प्रभावित करने वाली स्टाइल से भरपूर है।
टीममेंजो ऊर्जाए उत्साह और स्टाइल दिखाई देती है वह नई.नई लॉन्च हुई आरपीएस.स्पाइकर लाइन के साथ काफी अच्छी तरह मेल खाती है।
इस लॉन्च के बारे में बोलते हुए श्री संजय वखारिया ;सीओओ. स्पाइकरद्ध कहते हैंएश्हम लोग इस लॉन्च के लिए आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ पार्टनरशिप करके बेहद उत्साहित हैं। यह कलेक्शनए हमारे ब्रांड की प्रतिबद्धता को पूरा करने का वादा करता है और इसे प्रदर्शित करते हुए हमें बेहद ख़ुशी हो रही है जो इस साल भी जींसवियर उद्योग में अपनी एक पहचान बनाता है।
आरपीएस टीमए शक्ति और संतुलन का एक असामान्य मिश्रण है। यह नहीं भूलना चाहिएए कि इसका नेतृत्व खुद एमण् एसण् धोनी जैसे दिग्गज कर रहे हैं। एक युवा आइकन होने के अलावाए धोनी आज एक स्टाइल आइकन भी हैं। उन्हें युवाओं का जितना सम्मान मिलता है उतना किसी और को नहीं मिलता है। इस प्रकारए आरपीएस के साथ यह गठबंधन निश्चित रूप से एक फायदेमंद गठबंधन साबित होगा और मजबूत पकड़ हासिल करने में निर्णायक हो सकता है जो स्पाइकर ने पहले से जींसवियर की दुनिया में हासिल कर रखी है।
यह सौदा इस समझौते में शामिल दोनों पक्षों के लिए एक रणनीतिक जीत है। स्पाइकर प्रत्येक डायनामिक भारतीय युवा बाजार को संबोधित करता है जबकि आरपीएस महानदृष्टिकोणए शक्ति और खेल के लिए जुनून के साथ युवाए केन्द्रित और श्रद्धेय खिलाड़ियों की एक टीम है।
इस पार्टनरशिप पर टिप्पणी करते हुएए राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के सीईओए श्री रघु अय्यर ने कहाएश्स्पाइकर के साथ पार्टनरशिप करके हमें बेहद ख़ुशी हो रही है। हमारे पास एक मजबूत टीम है जिसमें काफी क्षमता है जो काफी हद तक स्पाइकर की ब्रांड विशेषताओं के समान है . जो इस देश की युवा के लिए पर्याय बन गया है। आरपीएस स्पाइकर कलेक्शन निश्चित रूप से इस मौसम के लिए एक ट्रेंड निर्धारक है।
Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top